भौसी आश्रम में भण्डारा सम्पन्न

0
103

रायबरेली(ब्युरो)- महराजगंज क्षेत्र के चन्दापुर स्थित भौसी आश्रम पर महन्त परमहंस स्वामी अड़गड़ानन्द जी महराज के सत्संग को सुनने के लिए क्षेत्र से हजारों की संख्या में महिलाएं व पुरूष एकत्रित होकर सत्संग का आनन्द उठाया। अपने स्वामी के दर्शन पाने के लिए लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला तो वहंी हजारों की संख्या में लोगों ने भण्डारे का प्रसाद गृहण किया।

भौसी आश्रम पर एक भण्डारे का कायोजन किया गया। जिसमें सक्तेस पीठ के प्रमुख महन्त परमहंस स्वामी अड़गड़ानन्द जी महराज आये हुए थे जिनके दर्शन को जनता का हुजूम उमड़ पड़ा और लोग स्वामी जी के सत्संग को सुनन के लिए लालायित दिखे तो वहीं भाजपा विधायक रामनरेश रावत ब्लाक प्रमुख सत्येन्द्र प्रताप सिंह व भाजपा नेता सरदार फत्ते सिंह ने भी अड़गड़ानन्द महराज से आशीर्वाद लिया। वहीं कार्यक्रम के आयोजक जिला पंचायत सदस्य प्रभात साहू, चेयरमैन सरला साहू, ने भी आशीर्वाद लिया और कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर जगदीप वर्मा, महेन्द्र प्रताप सिंह, सुधीर साहू, विजय साहू, राजन सिंह, रानू सिंह, आशू सिंह, भोलू सिंह, नीलू सिंह, अन्नू सिंह, अरिदमन सिंह, श्यामू सिंह, प्रेसक्लब अध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव, सुभाष पाण्डेय, बाल किशोर त्रिपाठी, रामनरेश वर्मा, पप्पू यादव, दिलीप जायसवाल व मुकेश श्रीवास्तव सहित हजारों लोगों ने आशीर्वाद लेकर प्रसाद गृहण किया।

रिपोर्ट- राजेश यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY