ग्रामवासी सेवाश्रम परिसर में भारतीय जनता पार्टी ने मनाया जनकल्याण सम्मलेन

0
58

सोनभद्र(ब्यूरो)- चोपन स्थित ग्रामवासी सेवाश्रम परिसर में भारतीय जनता पार्टी मंडल के तत्वाधान में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अंतर्गत जनकल्याण सम्मेलन मे मंडल से आये केंद्र सरकार व राज्य सरकार के लाभार्थियों को सम्मानित किया गया । चोपन मंडल के ग्रामवासी सेवा आश्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा मुख्य अतिथि के रुप में लाभार्थियों को संबोधित किया| आज के कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में सांसद छोटेलाल खरवार व मुख्य वक्ता के रूप में ओबरा विधायक संजीव गोड़ उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया । कार्यक्रम में आए लाभार्थियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि अशोक मिश्रा ने कहां की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचार अंत्योदय पर काम करने को संकल्पित है और कतार में खड़ा सबसे अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचे इसके लिए प्रयासरत है । कार्यक्रम में उज्जवला योजना के लाभार्थी महिलाओं को मंच से अतिथियों ने सम्मानित किया । सांसद ने कहा कि मोदी सरकार आने वाले समय में भारत को विश्वगुरु के स्थान पर ले जाने के लिए प्रधान सेवक के रूप में कार्य कर रही हैं । उज्ज्वला योजना के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ स्वच्छ भारत अभियान प्रधानमंत्री ग्रामीण जीवन ज्योति योजना प्रधानमंत्री सड़क योजना मेक इन इंडिया और सभी लोक कल्याणकारी योजनाओं को पात्र व्यक्ति तक पहुंचे इसके लिए पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता काम कर रहा है ।

अगले वक्ता के रूप में ओबरा विधायक संजय गोड़ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भी प्रदेश में बिजली पानी रोजगार व भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने के लिए संकल्पित है । वही मंडल प्रभारी कमलेश चौबे ने कहां की केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की नीतियों के साथ यदि कोई अधिकारी विपरीत काम करता है, तो उसे बक्सा नहीं जाएगा किसी भी जनता के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा । कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजेश अग्रहरि व संचालन मंडल प्रमुख दिनेश शुक्ला ने किया । कार्यक्रम में प्रमुख रुप से जिला महामंत्री राम सुंदर निषाद ,ओबरा विधानसभा प्रभारी उमेश सिंह, जनकल्याण सम्मेलन के प्रभारी सत्येंद्र व मंडल के पूर्व अध्यक्ष जेपी सिंह, राजन जायसवाल, महेंद्र केसरी ,मंडल उपाध्यक्ष तीर्थराज शुक्ला, बृजेश सिंह, रंजना सिंह ,संजय केसरी, सुखनंदन चौरसिया ,नीलेश मिश्रा व मंडल मंत्री अजय भारती ,संतोष साहनी ,दुलारी देवी ,बृजेश अग्रवाल व महामंत्री सतीश पांडे सेक्टर संयोजक अजीत तिवारी ,सत्य प्रकाश तिवारी ,प्रेम पटेल ,सुरेंद्र डॉक्टर ,शुभम कौशिक, बबलू निषाद, शंकर विश्वकर्मा, मोहित पटेल के साथ कामेश्वर विश्वकर्मा बंटी सिंह सुरेश जायसवाल विजय साहनी ,सोनी रावत ,नीतू मनीष विश्वकर्मा, जंग बहादुर पटेल, संजय सिंह ,सुधीर वर्मा व् मंडल के सभी पदाधिकारी 70 संयोजक व बूथ अध्यक्ष के साथ हजारों लाभार्थी उपस्थित रहे । अंत में मंडल अध्यक्ष राजेश अग्रहरी ने कार्यक्रम में आए सभी मंचासीन अतिथि व लाभार्थियों का धन्यवाद कर कार्यक्रम के समापन की घोषणा किया गया ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY