सरस्वती शिशु मंदिर में भारतीय जनता पार्टी ने मनाया काला दिवस

जालौन(ब्यूरो)- भारतीय जनता पार्टी ने सरस्वती शिशु मंदिर में आपातकाल दिवस को काला दिवस के रूप में नगर अध्यक्ष अनिल याज्ञिक की अध्यक्षता एवं रामेंद्र सिंह सेंगर बनाजी के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने आपातकाल दिवस को काला दिवस के रूप में मनाया। जिसमें मुख्य अतिथि रामेंद्र सिंह सेंगर बनाजी ने कहा कि आपातकाल देश के लोकतांत्रिक इतिहास की सबसे बड़ी घटना है। आज की पीढ़ी ने आपातकाल को केवल पढ़ा है अथवा सुना है। लेकिन हमारे पुराने साथियों ने तत्कालीन सत्ता का विरोध करते हुए अनेक यातनाऐं सहीं हैं। तो वहीं, नगर अध्यक्ष अनिल याज्ञिक ने कहा कि आपातकाल के बारे में सोचकर ही लोगों के मन में सिहरन पैदा हो जाती है। जिन्होंने इसको झेला है उनकी हिम्मत की सराहना की जानी चाहिए। बैठक का संचालन नगर महामंत्री सोनू चैहान ने किया।

इस मौके पर अन्नू शर्मा, रामू गुप्ता, राधेश्याम, मोहन मिश्रा, वाचस्पति मिश्रा, केसी पाटकार, पुनीत मित्तल, प्रतापवीर सिंह, राजीव मिश्रा, अनिल मित्तल, अभय प्रताप, मलखान सिंह, जयनारायण राठौर, वीरेंद्र सोनी, गौरव गुर्जर, ललित शुक्ला, पप्पू चैहान, राजा विश्नोई, केजी संतोष सिंह, डाॅ. बृजेंद्र द्विवेदी आदि सहित लगभग आधा सैंकड़ा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here