भीषण गर्मी में लाईट गायब, समाज सेवियों ने लिखा मुख्य सचिव को ख़त

जालौन (ब्यूरो)- भीषण गर्मी तथा रमजान माह में नगर की ध्वस्त विद्युत व्यवस्था को लेकर समाजसेवी ने प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर विद्युत आपूर्ति दुरूस्त कराए जाने की मांग की।

समाजसेवी अशफाक राईन ने प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव को पत्र प्रेषित करते हुए लिखा कि इस समय भीषण गर्मी तो पड़ ही रही है इसके साथ ही रमजान का महीना भी चल रहा है। ऐसे में नगर में विद्युत व्यवस्था ध्वस्त है।

बिजली विभाग द्वारा दिन हो या रात अंधाधुंध 10 से 12 घंटे तक की कटौती करने में जुटा है। इसके अलावा बार बार होने वाली ट्रिपिंग भी समस्या बनी हुई है। कभी विद्युत चैकिंग के नाम पर, तो कभी इमरजेंसी रोस्टिंग के नाम पर बिजली कटौती का निर्वाध सिलसिला जारी है। जब बिजली नहीं आती है, तो पेयजल भी लोगों को नहीं मिल पाता है। जिसके चलते आम आदमी एवं रोजेदारों की हालत खराब है। कोई समस्या होने पर जब विद्युत विभाग के अधिकारियों के नंबर पर फोन किया जाता है, तो उनके फोन स्विच ऑफ़ मिलते हैं या उठाया नहीं जाता है।

विद्युत विभाग की इस कार्यशैली से राजेदारों के साथ ही आम नागरिकों में विद्युत विभाग के प्रति काफी आक्रोश है। समाजसेवी ने मुख्य सचिव से नगर में विद्युत आपूर्ति दुरूस्त कराए जाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here