भुखमरी ने ली कर्मचारी की जान

0
63

गोरखपुर(ब्यूरो)- गोरखपुर के जिला अस्पताल के टीवी अस्पताल में कार्यरत एक कर्मचारी ने आज जहरीली दवा खाके मौत को गले लगा लिया 14 माह से वेतन न मिलने के कारण ये कर्मचारी आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिजनों ने जहाँ अस्पताल प्रशासन पर शोषण का आरोप लगाया है वहीँ सीएमओ इससे इंकार करते नजर आ रहे है।

ये तस्वीर है टीवी अस्पताल में संविदा पर कार्यरत कर्मचारी रामदरस की राम दरस ने आज जहरीली दवा खाके आत्महत्या कर ली बतादे की अभी कुछ दिनों पहले ही टीवी अष्पताल में कार्यरत 45 काचारियो को फर्जी बताते हुए निकाला गया था|

जिसके विरोध में इन्होंने सीएमओ दफ्तर के सामने धरना दिया था बाद में इनको सीएमओ ने काम पर वापस भी ले लिया लेकिन इनका 14 माह का बकाया पैसा अष्पताल प्रशासन ने नहीं दिया जिस कारण इनके समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया रामदरस के परिजनों का आरोप है कि बार बार मांगने के वावजूद जब पैसा नहीं मिला तो आहत होकर राम दरस ने ये कदम उठा लिया।

खबर मिलते ही रामदरस के सहकर्मी भी वहां पहुचे और जमकर आक्रोश जताया उनका कहना है कि अष्पताल प्रशासन ही रामदरस की मौत का जिम्मेदार है।

वही मृतक के साथ काम करने वाले कर्मचारीओ ने सीएमओ आफिस के गेट के सामने शव को रख कर करीब एक घंटे तक रोड जाम किया  सूचना मिलन मौके पर पहुंचे अधिकारिओ ने जाम खुलवाया  ।

रिपोर्ट-अरुण कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here