वाह रे! योगी सरकार तेरा भी कमाल, बिजली व्यवस्था से ग्रामीण परेशान

0
131

ऊँचाहार/रायबरेली(ब्यूरो)- आज कल ऊंचाहार के बिजली विभाग का नजारा ही बहुत खराब हो गया हैं| जहाँ पर देखा जाए तो योगी सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखा रहा ऊंचाहार बिजली विभाग या फ़िर जानबूझ कर लोगो को परेशान किये जा रहे हैं|

मामला ऊँचाहार क्षेत्र के बिजली विभाग का है, अधिकतर लोगों को मालूम होगा कि योगी सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र को 18 घंटे बिजली दिये जाने का आदेश भले ही दे रखा हैं । मगर ऊँचाहार विद्युत उपकेन्द्र के अधिकारियों, कर्मचारियो पर इस आदेश का कोई असर नही है, तभी तो इस उपकेन्द्र के ग्रामीणों को महज दो से तीन घंटे ही बिजली मिल रही है । जिससे ऊँचाहार की ग्रामीण जनता बहुत ज्यादा परेशान दिखती नजर आती हैं और जब से भाजपा सरकार आई हैं तब से ऊंचाहार की लाईट व्यवस्था और खराब हो गई । जो लाईट दो से तीन घंण्टे मिलती हैं वो भी लो वोल्टेज!

बिजली कटौती से जहाँ किसान अपने धान की रोपाई नही कर पा रहे है, वही छात्र-छात्रों को भी पढ़ाई करने मे असुविधा हो रही है| क्षेत्रीय जनता की माने तो जबसे जेई को यहाँ का चार्ज मिला है तबसे ग्रामीणों को बिजली की आपूर्ति शासनादेश के अनुरूप नही मिल रही है, इसी कारण से यहाँ की जनता भाजपा सरकार को कोसती नजर आती हैं ।

रिपोर्ट- अंकित गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here