बिज़ली की आवाजाही से लोग परेशान

0
64

 

जालौन (ब्यूरो)- बिजली की आवाजाही से इस भीषण गर्मी में नगर के लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते नगरवासियों ने जिलाधिकारी से नगर में कम से कम 20 घंटे बिजली की आपूर्ति कराए जाने की मांग की।

इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है। जबकि मुख्यमंत्री ने बुंदेलखंड क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति के लिए काफी घोषणाऐं की थी। उक्त घोषणा के अनुरूप नगर में बिली की आपूर्ति नहीं की जा रही है। नगर में बमुश्किल 12 से 13 घंटे बिजली की अपूर्ति की जा रही है। जब बिजली आती भी है, तब भी उसका आना जाना लगा रहता है। जिसके चलते इस भीषण गर्मी में लोगों को न तो दिन में सुकून मिल पर रहा है और न ही रात में। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रात्रि में बिजली की कटौती से लोगों की रातों की नींद हराम है। सबसे अधिक परेशानी तो उन्हें उठानी पड़ रही है, जिनके घर में इंवर्टर नहीं लगा है। बिजली न आने पर उन्हें जाग-जागकर रातें गुजारनी पड़ रही हैं। जिसके चलते उनकी दिनचर्या अव्यवस्थित हो रही है।

नगरवासियों में सतेंद्र खत्री, विपुल दीक्षित, जहांगीर आलम, जाफर सिद्दीकी, संतोष निरंजन, रामबहादुर कुशवाहा, संतोष गुप्ता, मनीष वर्मा, जाकिर सिद्दीकी, श्रीकृष्ण कुशवाहा आदि ने जिलाधिकारी नरेंद्र शंकर पांडेय से मांग करते हुए कहा कि इस भीषण गर्मी में लोगों की समस्याओं को देखते हुए नगर में कम से कम 20 घंटे बिजली की आपूर्ति कराए जाने की मांग की। तो वहीं, इस संबंध में जब विद्युत उपखंड अधिकारी विकास सोनी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें पनकी से जितनी बिजली मिल रही है, उसके अनुरूप नगर में बिजली दी जा रही है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here