बिजली के खम्भे से टकरायी बाइक एक की मौत दूसरा घायल

0
66

प्रतीकात्मक फोटो

बलिया,ब्यूरो : उभांव थाना क्षेत्र के फरसाटार गांव में मंगलवार को देर शाम असंतुलित होकर एक बाइक विद्युत खंभे में टकरा गयी। इससे बाइकर्स अभिषेक (20) व सोनू (18) बुरी तरह घायल गये। गंभीरावस्था में उन्हें सीएचसी सीयर से इलाज के लिए मऊ ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही सोनू की मौत हो गयी।

भीमपुरा थाना क्षेत्र के डफलपुरा निवासी अभिषेक व सोनू बारात में शामिल होने जा रहे थे। अभी वे नगरा-बिल्थरारोड मार्ग स्थित फरसाटार चट्टी पर ही पहुंचे थे कि सामने से आ रही चार पहिया वाहन की तेज लाइट से इनकी बाइक सड़क किनारे रखे पत्थर के कंकण की वजह से असंतुलित होकर विद्युत खंभे से टकरा गयी। इससे दोनों युवक बुरी तरह चोटिल हो गये। आनन-फानन में दोनों को 108 नम्बर एम्बुलेंस से सीएचसी सीयर में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजन उन्हें मऊ ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही सोनू की मौत हो गयी। अभिषेक का इलाज मऊ के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है। इसकी सूचना मिलते ही प्रभारी कोतवाल ओमप्रकाश पाण्डेय पहुंच कर घटना के बावत जानकारी ली।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here