वैगनआर और मोटरसाइकिल की टक्कर, 3 की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया SDM को घायल

0
210

drown car
इटावा : जहां पूरा भारत देश आजादी का जश्न मना रहा था । तो वही पर कुछ घरों में मातम की लहर दौड़ गई । भर्थना विधूना मार्ग पर एक बैगनार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों का संतुलन बिगड़ गया और वह नहर में गिर गई । काफी समय बीत जाने पर वहा पर कोई आलाधिकारी नहीं पहुंचा । जब घटना स्थल जानकारी पर सदर एसडीएम भर्थना को मिली तो वह घटना स्थल पर तत्काल पहुंचे । एसडीएम ने डूबे लोगों को गोताखोरों के द्वारा ढ़ूडना शुरू कर दिया । काफी समय बीत जाने पर जब शव का पता नहीं चला तो ग्रामीणों का भरोसा टूट गया । गुस्साएं ग्रामीणों ने एसडीएम के सर पर डंडों से बार कर दिया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए । घायल एसडीएम अपनी जान बचाकर गाड़ी की तरफ भागने लगे , और अपनी गाड़ी में बैठना चहा । तो अजारक तत्वों ने गाड़ी को बुरी तरह छतग्रस्त कर दिया ।

इटावा के थाना भर्थना क्षेत्र के बहारपुरा नहर के पास आज एक बैगनार कार ने मोटर साइकिल में तक्कर मार दी । जिससे दोनों का संतुलन बिगड़ गया । दोनों गाड़िया नहर में जा गिरी । जिसमें बैठे युवक गाड़ी से नहीं निकल पाए ।काफी समय बीत जाने पर वहा पर कोई आलाधिकारी नहीं पहुंचा । जब घटना स्थल जानकारी पर सदर एसडीएम भर्थना को मिली तो वह घटना स्थल पर तत्काल पहुंचे । एसडीएम ने डूबे लोगों को गोताखोरों के द्वारा ढ़ूडना शुरू कर दिया । काफी समय बीत जाने पर जब शव का पता नहीं चला तो ग्रामीणों का भरोसा टूट गया । गुस्साएं ग्रामीणों ने एसडीएम के सर पर डंडों से बार कर दिया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए । घायल एसडीएम अपनी जान बचाकर गाड़ी की तरफ भागने लगे , और अपनी गाड़ी में बैठना चहा । तो अजारक तत्वों ने गाड़ी को बुरी तरह छतग्रस्त कर दिया ।
एक बैगनार और मोटर साइकिल में एक्सीडेन्ट हुआ है । जैसे ही हम लोगों को सूचना मिली थी तत्काल पुलिस फोर्स और मजिस्ट्रेट को भेज दिया गया था । गोताखोर लगा करके और जो नहर चल रही थी उसे बंद करवाया गया । शब खुजवाने की कार्यवाही चल रही थी । तो कुछ ग्रामीणों ने एसडीएम के सिर पर पीछे से बार करके उनको घायल कर दिया । हम लोग मौके पर पहुंच गए है । मजिस्ट्रेट व दो ड्राइवरों को चोट लगी है । अभी हम लोगों ने देखा है । जो लोग दोषी होगे उन्हे पकड़ कर कठोर कार्वाही की जाएगी ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here