रंगेहाँथ पकड़े गए बाइक चोर

0
155


मैनपुरी : मैनपुरी के थाना करहल में दो बाइक चोरो को पब्लिक ने रंगे हाथो पकड़ लिया इसके बाद जमकर उनकी पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। लोगो को चोरो पर इस कदर गुस्सा था कि पुलिस जव दोनों आरोपियो को गाडी में बैठा रही थी उस समये भी उनपर हाथ साफ़ करदिया।

करहल के स्वास्थ्य केंद्र पर उस समये अफरा तफरी का महोल बन गया जव रामकुमार कानपूर निवाशी अपनी बीमार बहन को देखने करहल के स्वास्थ्य केंद्र पर गए थे। उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल बहार खड़ी कर दी और अंदर चले गए। पहले से घात लगाये गगन दुबे और शिवम् यादव ने उसका ताला तोडना शुरू करदिया, इससे पहले कि वे दोनों अपने मकसद में कामयाब हो पाते पुब्लिक ने उन्हें देख लिया। इसके बाद क्या था पुब्लिक ने उनकी जमकर धुनाई करने के बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पब्लिक का गुस्सा इस कदर बड़क रहा था कि पुलिस जब उन्हें गाडी में बैठा रही थी तब भी किसी ने उनके ऊपर हाथ साफ़ कर दिया। दोनों आरोपियो में से एक सैफई जिला इटावा का और दूसरा शिवम यादव नगला छविनाथ करहल का बताया गया है।

रिपोर्ट – अवनीश मिश्र

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY