पुलिया से टकराई बाइक, एक की हुई मौत, दूसरा घायल

0
44
प्रतीकात्मक फोटो

सोनभद्र(ब्यूरो)- बभनी थाना क्षेत्र के रम्पाकुरर सम्पर्क मार्ग पर आज मंगलवार को सड़क पर बनी एक पुलिया मे एक अनियंत्रित हो बाइक कर टकरा जाने के कारण बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दूसरा सवार गम्भीर रूप से घायल गया । ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु दुद्धी पीएम हॉउस भेज दिया और दूसरे घायल व्यक्ति को इलाज हेतु सामुदायिक केंद्र बभनी में भर्ती करा दिया है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की तरफ से आ रही एक बाइक पुलिया से टकरा गयी । जिससे बाइक सवार दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये । घायलो को ग्रामीणों की मदद से बभनी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सको ने एक को मृत घोषित कर दिया ।

मंगलवार की सुबह ग्यारह बजे छत्तीसगढ़ के महेवा से एक बाइक पर सवार हो कर जीजा व साला दोनों व्यक्ति कहीं रिस्तेदारी मे जा रहे थे कि अचानक बाइक अनियत्रित होकर रम्पाकुरर गांव मे पुलिया से जा टकराई और बाइक पर सवार लक्ष्मण सिह (उम्र 30 वर्ष) पुत्र रामकिशुन निवासी रामनगर महेवा बलरामपुर थाना बसन्तपुर व साला रंगलाल गम्भीर रूप से घायल हो गया ।

घायलो को ग्रामीणों की मदद से बभनी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सको ने लक्ष्मण को मृत घोषित कर दिया। मृतक रंगलाल का जीजा बताया गया है| मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक केन्द्र भेज दिया गया है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY