बाइक पुलीया से टकराई, एक की मौत और 5 घायल

0
66
प्रतीकात्मक फोटो

अदलहाट/मिर्ज़ापुर(ब्यूरो)- पड़री थाना क्षेत्र के मोहनपुर पहाड़ी पर शादी समारोह मे शामिल होने दो बाइकों से आधा दर्जन लोग जा रहे थे । सिद्री गाँव के पास जैसे ही पहुंचे वैसे ही सामने से आ रहे ट्रैक्टर से ओवरटेक करने के चक्कर मे पुलिया से टकरा कर गिर गये, जिससे गम्भीर रुप से घायल हो गये।

ग्रामीणो ने 100 नo को डायल किया लेकिन देर होने पर प्राइवेट वाहन से जिला चिकित्सालय ले जा रहे थे कि एक व्यक्ति की रास्ते मे मौत हो गयी ।शेष घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है ।

ज्ञात हो कि मड़िहान थाना क्षेत्र के डाढ़ीराम गांव निवासी संतोष 35 वर्ष पुत्र बड़कू व् उसके अन्य साथी दो बाइक पर आधा दर्जन की संख्या सवार होकर मोहनपुर गांव में एक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे कि सिद्री गांव के पास ट्रैक्टर से ओवरटेक करने के चक्कर में एक पुलिया से टकरा गिर गये तथा बाइक सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये । ग्रामीणों ने यूपी 100 पुलिस को सूचना दिया परन्तु समय से न पहुचने पर प्राइवेट साधन से घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा था । इसी बीच रास्ते में सन्तोष ने दम तोड़ दिया तथा अन्य घायलों में शम्भू 28 वर्ष और राजू 30 वर्ष गम्भीर रुप से घायल हो गये जिन्हें ट्रामा सेंटर B H U भेजवाया गया|

मुन्ना सिंह उर्फ़ बड़कू और पिंटू को जिला चिकित्सालय मिर्जापुर भर्ती कराया गया है । थानाध्यक्ष पड़री ने बताया की शव को पोस्टमाटर्म के लिये भेजा दिया गया है । मृतक और सभी घायल मड़ीहान थाना क्षेत्र के डाढ़ीराम गाँव से पड़री थाना क्षेत्र के मोहनपुर पहाड़ी पर शादी समारोह मे शामिल होने जा रहे थे ।

रिपोर्ट – साजिद अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here