सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत 1 अन्य घायल

0
65

जमानियां/गाजीपुर(ब्यूरो)- सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत एक अन्य घायल हुआ घटना इस प्रकार है स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बडेसर स्थित एनएच 24 पर रविवार की दोपहर लगभग दो बजे मोटरसाइकिल और ट्रक की आमने सामने भिडंत जोरदार भिड़ंत में बाइक चालक जमानिया कस्बा नगर के राजपुर पोखरा निवासी शैलेन्द्र राम (35) की मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर से सैयदराजा की तरफ जा रहे तेज रफतार ट्रक और मोटरसाईकिल से आमने सामने जोरदार भिडंत हो गयी। आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुँचे पर ट्रक चालक गाड़ी सहित फरार हो गया। ग्रामीणो ने इसकी तत्काल सूचना कोतवली पुलिस को दी|

सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने आनन फानन में घायल को ग्रामीणों की सहायता से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहॉ उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया । जहाँ इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी, जबकि एक अज्ञात घायल है। जिसका इलाज कराया जा रहा है। इस संबंध में प्रभारी कोतवाल धर्मवीर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया जा रहा है। तहरीर के अनुसार नियम संगत धाराओं में मामले को दर्ज कर कार्यवाही की जायेंगी।

रिपोर्ट- डॉ. विजय प्रकाश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY