हिन्दू जागरण मंच बदायूँ द्वारा अखंड भारत सप्ताह के मौके पर निकाली गयी बाइक रैली

बदायूं ब्यूरो- आज दिनाँक 13-08-2017 को हिन्दू जागरण मंच बदायूँ द्वारा अखंड भारत सप्ताह के मौके पर शहर बदायूँ में बाइक रैली एवं भारत माता की आरती का आयोजन किया गया। रैली में अतिथि के रूप में प्रान्त मंत्री हिन्दू जागरण मंच, युवा वाहिनी आदरणीय अंकित वार्ष्णेय जी उपस्थित रहे।

जिला महामंत्री प्रशान्त शर्मा ने बताया कि अखंड भारत सप्ताह के मौके पर मंच द्वारा आज शहर में भव्य बाइक रैली का आयोजन किया गया रैली को अतिथि ने भगवा झंडा देकर आगे बढ़ाया। रैली नवादा पैट्रोल पम्प से प्रारंभ होकर भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद, वंदेमातरम, जय श्री राम, एक ही नारा एक ही नाम जय श्री राम जय श्री राम, हर हर महादेव के नारे लगाते हुए कोतवाली होते हुये गोपी चौक पहुंची उसके बाद लोटनपुर होते हुए लाबेला चौक, गद्दी चौक, सुभाष चौक पर पहुंची जहां सुभाष जी की प्रतिमा पर पुष्प वर्षा की उसके बाद रैली पुराना बाजार होते हुए टिकट गंज, पथिक चौक और विरुआबाड़ी मंदिर पर समाप्त हुई। रैली के बाद मंच के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मन्दिर के सामने भारत माता की आरती कर प्रसाद बांटा।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि आज की रैली में समस्त नगर की इकाई उपस्थित थी उनके और पुलिस प्रशासन के सहयोग से आज की रैली सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई। रैली के बाद जिला अध्यक्ष ने कहा हम सब आज अखण्ड भारत सप्ताह के मौके पर एकत्रित हुए हैं एवं अपने देश को अखंड भारत के रूप में देखना चाहते है आज हर हिन्दू की ये भावना है अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हो पूरा देश मंदिर निर्माण चाहता है हिन्दू जागरण मंच बदायूं की रैली की सफलता प्रमाण है कि अब हिन्दू जाग चूका है। रैली एवं भारत माता की आरती में जिला एवं जिले की समस्त नगर की कार्यकारिणी एवं सभी राष्ट्र रक्षक उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here