बेमौसम बारिश के आने के बाद तेज हवाओं ने ली बाइक सवार की जान

0
146


पुरवा-उन्नाव : तेज हवा के चलते पेड़ बाइक सवार पर गिरा जिससे वह गम्भीर रूप् से घायल हो गया। सूचना पाते ही परिजन व राहगीरों ने स्थानीय सी.एच.सी. में भर्ती कराया जहां दौरान इलाज मौत हो गयी डाक्टरों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल के लिये भेजा।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला/अथवा घटना कोतवाली क्षेत्र के गांव कटहर व चमियानी से सम्बन्धित है बताते चले की संदीप कुमार उम्र 18 वर्ष पुत्र मोतीलाल रैदास निवासी ग्राम राजाखेड़ा मजरे चमियानी अखिलेश पुत्र स्व0 देवीचरन निवासी ग्राम कटहर थाना पुरवा की स्थित चमियानी मोबाइल की दुकान पर फार्म आन लाइन का कार्य करता था। अखिलेश के मुताबिक बृहस्पतिवार को संदीप व अखिलेश दोनो ही कानपुर गये थे कानपुर से वापस लौटने में देर हो जाने के कारण संदीप, अखिलेश के घर कटहर गांव में शाम को रूक गया और शुक्रवार को दोनो लोग ग्राम चमियानी आकर मोबाइल की दुकान खोली इसी बीच अखिलेश के घर से फोन आया कि गैस सिलेण्डर खत्म हो गया जिस पर अखिलेश ने संदीप व साथ में बहादुर निवासी ग्राम बस्तीखेड़ा मजरे चमियानी दोनो लोग बाइक से ग्राम कटहर पहुंचे और खाली सिलेण्डर लेकर वापस चमियानी के लिये चले तभी तेज हवा के कारण रास्ते में एक बबूल का पेड़ संदीप पर आ गिरा जिससे संदीप गम्भीर रूप से घायल होकर वही गिर पड़ा बहादुर बाल-बाल बच गया वही बहादुर द्वारा सूचना देने पर अखिलेश व अन्य लोग घटना स्थल पर पहुंचे और वैन गाड़ी से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुरवा में लाकर भर्ती कराया जहां दौरान इलाज संदीप की मृत्यु हो गयी डाक्टरों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल के लिये भेज दिया। मृतक संदीप तीन भाइयों में सबसे बड़ा था वही परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल था।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here