बाइक व टीपर की आमने सामने हुयी जोरदार टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत

0
102


सोनभद्र (ब्यूरो) डाला चौकी क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर स्थित कपूर चन्द पेट्रोल पम्प के पास आज शुक्रवार को बाइक व टीपर की आमने सामने हुयी जोरदार टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी दो अन्य सवार गम्भीर रूप से घायल हो गये । ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने शव को कब्जे ले दोनों घायलो को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया ।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बभनी थाना क्षेत्र के टोला तारन खाड़ निवासी महेश 22, वर्ष पुत्र शिवनाथ व् पवन 21, वर्ष पुत्र अज्ञात तथा छोटेलाल 25, वर्ष पुत्र कैलाश विश्वकर्मा निवासी काचन देवरी थाना म्योरपुर तीनों एक बाइक पे सवार हो कर घर से राबर्ट्सगंज किसी रिस्तेदारी में घुमने जा रहे थे कि वह जैसे ही डाला चौकी क्षेत्र के मुख्य मार्ग बाड़ी कपूर चन्द पेट्रोल पम्प के सामने पहुचे ।

तभी सामने से आ रही टीपर ने सीधे बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया ,टक्कर इतनी तेज थी की मोटर बाइक टीपर के चक्के में फंस कर बीस मीटर दूर तक घसीटता हुआ चला गया। बतातें चलें कि घटना के वक्त बाइक महेश ही चला रहा था जिसकी मौके पर मौत हो गई ।दुर्घटना को देखते ही आस पास के लोग एकत्र हो गये और पुलिस को सूचना दी गयी।

भीड़ को इकट्ठा होते देख मौका पाते ही टीपर चालक भाग निकला । दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुचे डाला चौकी ईन्चार्ज बाली मौर्या ने रोड़ पर पड़े घायलो को इलाज हेतु चोपन सामुदायिक अस्पताल भेजा गया । जहां पर चिकित्सकों ने पवन की हालत को नाजुक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । और छोटेलाल को इलाज के बाद कुछ ही देर बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। डाला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु पंचनामा कर के जिला अस्पताल भेज दिया गया ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY