वाहन के धक्के से बाइक सवार जख्मी, रेफर

0
104


सिकन्दरपुर/बलिया : बेल्थररोड मार्ग के स्थानीय मिल्की मोहल्ला मोड़ पर बुधवार की रात में अज्ञात वाहन के धक्का से 35 वर्षीय युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसका ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

थाना क्षेत्र के रामपुर कटराईज गांव निवासी कन्हैया गिरी पुत्र रमेश गिरी रात करीब 10-30 बजे बाइक द्वारा यहां से अपने घर जा रहा था।वह जैसे ही मोहल्ला मिल्की के मोड़ पर पहुंचे कि बेल्थररोड की तरफ से आ रहे अज्ञात चारपहिया वाहन ने उन्हें धक्का मार दिया ।जिससे सड़क पर गिर कर वह गम्भीर रूप से घायल हो गए।दुर्घटना के बाद चालक अपना वाहन लेकर भाग गया। जबकि कन्हैया दर्द से कराहते -छटपटाते सड़क पर पड़े रहे।इस दौरान अनेक वाहन वहां से गुजरे किन्तु उनपर सवार किसी ने भी मानवतादिखाकर उन्हें इलाज हेतु अस्पताल नहीं पहुंचाया।

उसी दौरान कन्हैया के कराहने की तेज आवाज सुनकर वहीं के निवासी अज़हर खान अपने मकान का दरवाजा खोल कर बाहर निकल मौके पर पहुंचे । जहां कन्हैया की हालत देख कर घबरा गए और उन्हें अस्पताल ले जाने के बारे में सोच ही रहे थे कि वहां से गुजर रहे क्षेत्र के किकोढा गांव निवासी जुनेद खान को अजहर ने रोक लिया और उनके सहयोग से घायल कन्हैया गिरी को स्थानीय सी.एच. सी.पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।डॉक्टर के अनुसार कन्हैया के शरीर पर कई जगह गम्भीर चोटें आई हैं।

रिपोर्ट – इमरान खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here