बाईक सवार बदमाशो ने लूटा सेवा निवृत फौजी को

0
98

लालगंज (आजमगढ़) – घरेलू खर्च के लिए बैंक से 16 हजार रुपये निकालकर आटो रिक्शा से घर लौट रहे सेवानिवृत्त फौजी को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। घटना मंगलवार की शाम करीब चार बजे देवगांव कोतवाली क्षेत्र के पल्हना गांव के पास हुई।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लहुआं सतसइया ग्राम निवासी तिलकधारी (65) सेना से सेवानिवृत्त हैं। उनका बैंक खाता स्थानीय लालगंज स्थित यूनियन बैंक की शाखा में है। मंगलवार को दिन में तिलकधारी घरेलू खर्च के लिए नकदी की निकासी करने लालगंज स्थित बैंक गए थे। उन्होंने अपने बैंक खाते से 16 हजार रुपये निकाला। वह लालगंज बाजार में अपने आवश्यक कार्यों को निपटाए। इसके बाद वह पल्हना बाजार जाने वाले आटोरिक्शा पर सवार हुए। शाम करीब चार बजे तिलकधारी पल्हना गांव के पास आटो से उतर रहे थे, उसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश वृद्ध फौजी के हाथ में मौजूद रुपये वाला झोला छीन कर पल्हना बाजार की ओर फरार हो गए।

घटना की सूचना तत्काल देवगांव कोतवाली को दी गई। खबर पाकर देवगांव कोतवाल मुनीश चौहान मौके पर पहुंच गए और पीड़ित से घटनाक्रम की जानकारी ली। इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ देवगांव कोतवाली में तहरीर दी गई है।

रिपोर्ट-संदीप “त्रिपाठी संगम”
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here