बाइक सवार दो लोगो की वाहन टक्कर मे मौत

0
148

bike accident

बलिया (ब्यूरो)- बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के बांसडीह बेरुआरबारी मार्ग पर दादर स्थित ईंट भठे के पास देर सायं बाइक सवार दो लोगो की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस लाश को लेकर कोतवाली आई और सुबह पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

पकड़ी थाना क्षेत्र के निवासी शिवकुमार यादव (भांजे) उम्र 24 वर्ष पुत्र रामनाथ यादव गांव पकड़ी व राम अवध यादव (मामा) उम्र 35 वर्ष पुत्र राम पाल यादव ग्राम हरिपुर थाना सुखपुरा बांसडीह कोतवाली के राजागांव खरौनी अपनी बहन के यहाँ जा रहे थे कि बांसडीह बेरुआरबारी मार्ग पर दादर स्थित ईंट भठे के पास रात्रि आठ बजे के लगभग बांसडीह के तरफ से जा रहे एक अज्ञात वाहन से बाईक की टक्कर हो गई जिससे मोटर साईकिल सवार मामा, भांजे नीचे खाई में गिर गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई ।

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक दीप कुमार मौके पर पहुँच कर दोनों लाशो को कोतवाली ले आये और सुबह पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY