बैंक से रूपया निकाल कर ले जा रहे मां बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने चाकू दिखाकर लुटे सवा लाख

0
126

पुरवा (उन्नाव ब्यूरो) – बैंक से सवा लाख रूपया निकाल कर ले जा रहे मां बेटे को बाइक सवार बदमाशो ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया और चाकू के बल पर रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये पीड़ित द्वारा 100 नं0 पर सूचना देने पर पहुंची पुलिस घायल को सी0एच0सी0 लाई जहां दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से समूचे इलाके में दहशत फैल गयी। बाद घटना सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी ने पीड़ित पुत्र व मां को लेकर पहुंचे बैंक जहां पुलिस की टीम सी0सी0टी0वी0 फुटेज खंगालने में जुटी।

प्राप्त विवरण के अनुसार मंगलवार को समय लगभग 11 बजे दिन में नीरज कुमार, भारतीय उम्र 25 वर्ष पुत्र राधेश्याम (धोबी) निवासी ग्राम बैगांव थाना कोतवाली पुरवा अपनी मां लीलावती संग भारतीय स्टेट बैंक शाखा पुरवा। पैसा निकालने आये थेे जहां पीड़िता ने एक लाख रूपया कैश काउन्टर से निकाला उसके बाद 9 हजार रूपया एस0बी0आई0 ए0टी0एम0 से निकाला तथा 16 हजार रूपयाा इनके पास पहले से था। यह लोग जैसे ही पुरवा बस स्टेशन स्टेट बैंक से अपने गांव बैगांव के लिये चले तभी पुरवा उन्नाव मार्ग पर कोतवाली से लगभग ढ़ाई किलोमीटर आगे ठाकुर जी महराज महाविद्यालय के पहले दो बाईक सवार बदमशो ने मां बेटे को रोक लिया और गाड़ी के कागज दिखाने की बात कही तो नीरज कुमार, भारतीय ने जवाब में कहा कि आप को कागज हम क्यों दिखायें आप कोई पुलिस वाले तो हो नही। यह बात बाईक सवार बदमाशो को नगवार लगी और बदमाशो ने चाकू निकाल कर प्राण घातक हमला कर दिया। जिससे नीरज बुरी तरह से जख्मी होकर गिर गया तभी बदमशों ने लीलावती के हाथों से रूप्यों का भरा बैग छीनकर फरार हो गये। हन्ड्रेड नं0 को डायल करने पर पुलिस पहुंची और घायल हो लेकर सी0एच0सी0 पहुंची जहां दिन दहाड़े लूट की घटना से पूरा इलाका थर्रा गया। घटना की सूचना मिलते ही उपपुलिस अधीक्षक सुशील कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी कौशलेन्द्र नाथ सिंह यादव, कस्बे के दरोगा जयप्रकाश सिंह आदि भारी पुलिस बल पीड़ित को लेकर एस0बी0आई0 बैंक पहुंचे जहां सी0सी0 टी.वी. फोटेज के द्वारा बदमाशों तक पहुंचने के प्रयास में जुटे रहे। फिलहाल समाचार लिखे जानें तक पुलिस अभी बदमाशों से कोशों दूर नजर आ रही है।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद चुनई

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY