विद्युत् विभाग की लापरवाही के चलते मजदूर के घर का बिल आया 27 लाख

0
49
प्रतीकात्मक फोटो

मऊरानीपुर/झाँसी (ब्यूरो)- विधुत विभाग की लापरवाही के चलते एक मजदूर वर्ग के व्यक्ति का विधुत विल लाखों मे आ जाने से उसका जीना मुहाल बना हुआ है। तथा विधुत विल के संशोधन के लिए कई वर्षो से वह विधुत विभाग के चक्कर लगाने को मजबूर बना हुआ है। लेकिन फिर भी विधुत विभाग के किसी भी अधिकारी ने उसकी समस्या का निराकरण नही किया।

जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर तहसील के ग्राम बौडा निवासी सुल्लन पुत्र नन्हे नापित ने उपजिलाधिकारी को दिये प्रार्थना पत्र मे बताया कि वह गरीब एवं अन्तेादय कार्ड धारक है। पत्र मे उसने बताया कि शासन द्वारा विध्ुात कनैक्शन निशुल्क लगाया था। लेकिन विधुत विभाग की लापरवाही की बजह से उसका पहला विल 1 लाख का आया। जिसे देखं वह दंग रह गया। तथा विल को सही कराने के लिए विधुत विभाग के चक्कर लगाने लगा। इसी दौरान जब दूसरा विल आया तो उसके होश उड गये।

विल 27 लाख से अधिक होने के कारण पूरा परिवार सदमे मे आ गया। तथा कई बार इस सम्बंन्ध मे उच्चाधिकारियो को पत्रं मे माध्यम से अवगत भी कराया गया। लेकिन समस्या का निराकरण नही हो सका। उपजिलाधिकारी को दिये गये पत्र मे जाॅच कर विधुत विभाग के लापरवाह लोगो के खिलाफ कार्यवाही व विल माफ करने की माॅग की।

रिपोर्ट- रवि परिहार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY