भाजपा आम आदमी की पार्टी : उपेन्द्र दत्त शुक्ल

बलिया(ब्यूरो)- भारतीय जनता पार्टी बलिया द्वारा नगर क्षेत्र के चौक में केंद्र के मोदी सरकार के तीन वर्ष सफलता पूर्वक पूरा किये जाने पर जनसभा का आयोजन किया गया ।

सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि गोरखपुर क्षेत्र के अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल ने कहा कि मोदी सरकार आजाद भारत की पहली सरकार हैं जिस पर भ्रष्टाचार का तीन वर्षों में एक भी दाग नहीं लगा ।

इससे पहले अटल जी की सरकार को छोड़कर सभी के कार्यकाल में भर्ष्टाचार की छोटी बड़ी घटनाएं हुई । कहा कि आज देश का प्रधानमंत्री विश्व का शक्तिशाली नेता बनकर उभरा हैं ।

आज विश्व समुदाय में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी हैं । कहा कि तीन वर्षों के कार्यकाल से आम जनता संतुष्ट हैं। यह आम आदमी की सरकार हैं, यह सरकार गरीबों को समर्पित हैं । कहा कि बलिया ऐतिहासिक और क्रन्तिकारी धरती हैं ।

बलिया ने 1857 से लेकर संपूर्ण क्रांति के संघर्ष में अग्रणी भूमिका अदा किया हैं, जिले के ऐतिहासिक योगदान के अनुरूप विकास में प्राथमिकता दी जायेगी ।

कहा कि लोकसभा के बाद  विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा में भरोसा जताया हैं । नगरपालिका चुनाव के बाद बलिया नगर का भी अभूतपूर्व विकास किया जायेगा ।

इस अवसर पर जिला प्रभारी देवेंद्र सिंह, पूर्व चेयरमैन हरेराम चौधरी, नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, जिले के समस्त पदाधिकारी, नगरपालिका परिषद् के सभी संभावित प्रत्याशी उपस्थित थे । अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here