“भाजपा भगाओ- देश बचाओ” रैली को सफल बनाने के लिए बैठक

0
94

सासाराम/भोजपुर(ब्यूरो)- आज दिनांक 14-07-2017 दिन शुक्रवार को छात्र राष्ट्रीय जनता दल की एकदिवसीय बैठक सासाराम में आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता छात्र राजद रोहतास के जिलाध्यक्ष सर्वजीत यादव ने की और मंच संचालन छात्र राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष जय प्रकाश पाल ने की।

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए छात्र राजद के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक रंजन ने कमिटी विस्तार पर चर्चा करते हुए कहा कि छात्र राजद की पहली प्राथमिकता संगठन में ऊर्जावान और अनुशासित छात्र-छात्राओं को जोड़ना है। और इसी कड़ी में कमिटी विस्तार करते हुए प्रवीण कुमार उर्फ गोपाल यादव की जिला उपाध्यक्ष, अनूप यादव को सासाराम नगर अध्यक्ष, कुमार विक्की को काराकाट प्रखण्ड अध्यक्ष, अनूप यादव को बिक्रमगंज प्रखण्ड अध्यक्ष के रूप में जिलाध्यक्ष ने अधिसूचना जारी की।

वहीं बैठक में मुख्य रूप से आगामी 27 अगस्त को होने वाले “भाजपा भगाओ — देश बचाओ” रैली को सफल बनाने पर भी चर्चा की गयी। जिसमे प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक रंजन ने जिलाध्यक्ष को निर्देश दिया की रैली के लिए आम-जनमानस को जागृत करने के लिए और रैली का उद्देश्य बताने के लिए जगह जगह पर नुक्कड़ सभा का आयोजन करें और अधिक से अधिक रैली में पटना जाने के लिए आमंत्रित करें।

बैठक में वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के उपाध्यक्ष सत्यजीत राज यादव, विकाश यादव, आशिफ नवाज़, नीरज यादव, राहुल राज, मुकेश सिंह, आदित्य उज्जैन, सोनू सिंह, संकलित यादव, गोल्डन कुमार, सचिन सम्राट, सुनील कुमार, अमित कुमार समेत कई लोग उपस्थित थें।

रिपोर्ट-रामा शंकर प्रसाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here