अपनी विफलताओं छुपाने के लिए भाजपा उछाल रही मंदिर मुद्दा: अनूप

0
55

बलिया (ब्यूरो)- अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बनाने की प्रक्रिया शीघ्र करें केंद्र सरकार क्योंकि इसमें देरी करने से देश का माहौल खराब होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी है सरकार की होगी। भाजपा द्वारा विगत कयी सालो से भगवान राम को लेकर की जा रही सियासत की ही देन है याद भगवान प्रभु राम को कटघरे में खड़ा कर दिया गया यह दुख का विषय है इसका सारा दोष सिर्फ भाजपा का है।

उक्त बातें पूर्वाचल पीपुल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप पांडेय ने की दिल्ली से जारी एक बयान मे कहा श्री पांडेय ने आगे बताया कि देश के अंदर भारतीय जनता पार्टी अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए समय-समय पर इस मुद्दे को अपने अनुषंगिक संगठनों के द्वारा उठाती रहती है और पीछे से सहयोग करके सियासत करती है जो उचित नहीं है श्री पांडे ने कहा कि श्री राम मंदिर आंदोलन के दरमियान सैकड़ों लोगों की जानें गई है और करोड़ों रुपया देश का बर्बाद है अगर इसका समाधान शीघ्र नहीं निकलेगा तो देश रास्ते से भटक जाए।

सहनशीलता हमारे देश की विरासत है और इसमें विश्वास ही हमारा धर्म है इस को खंडित करने वाला कभी देशभक्त नहीं हो सकता इस विरासत को सजोकर रखना ही जंत्र तंत्र की पहली कड़ी है।

श्री पांडे ने कहा कि एक तरफ देश में तेजी से बेरोजगारी बढ़ती जा रही है पर्यावरण जनसंख्या एक समस्या बनती जा रही है किसानों की बदहाली और महंगाई से आम जनजीवन परेशान है त्रस्त हैं दूसरी तरफ सियासत दारो ने
देश को बर्बाद करने की योजना बना डाली है।

श्री पांडेय ने कहा कि पूर्वांचल पीपुल्स पार्टी सरकार से मांग करती है भगवान श्री राम का अयोध्या मे मंदिर जल्दी बनाने के लिए सभी दलो की मिटिग बुलाकर समाधान करे और उत्तर प्रदेश के पूर्वी इलाके पूर्वांचल को राज्य का दर्जा दिया जाए। प्रवासी पूर्वांचल वासियों के लिए पूर्वाचल प्रोटेक्शन कानून का निर्माण किया जाय। महंगाई के सवाल पर सरकार एक नियामक बनाए। जिससे कमजोर और गरीब लोगों को मजबूती श्री पांडेय ने कहा कि हाल ही के दिनों में अनुसूचित जाति जनजाति कानून के ऊपर सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्णय दिया उस पर विचार सरकार ने अध्यादेश ला कर निरस्त किया यह गलत है। सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अमल करे।

रिपोर्ट- अजित ओझा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here