जसवंत नगर से बीजेपी प्रत्यासी मनीष यादव ने भरा नामांकन

0
332

इटावा : जसवंतनगर से मैदान में उतरे भाजपा के प्रत्यासी मनीष यादव उर्फ पतरे ने आज पहला नामांकन भरा । भाजपा से विधान सभा जसवंतनगर प्रत्यासी मनीष यादव सपा की गुंडई का मुद्दा लेकर चुनाव मैदान में उतरे है । मनीष यादव ने सपा को गुंडई का मुद्दा बनाते हुए मैदान में उतरे ।

मीडियाकर्मियों ने मनीष यादव से पूछा कि जसनंतनगर की परम्परा सीट सपा की रही है । तो वही मनीष यादव ने कहा कि मुलायम सिंह की जसवंतनगर से सपा की परम्परा सीट रही थी । लेकिन परिवार ही एक नहीं है, तो उनकी सीट कहां रही । जब परिवार एक हुआ करता था, तब उनकी सीट थी । सर्वसमाज के लोग समाजवादी पार्टी के साथ थे , तब सीट भी थी । अब जब परिवार में ही एकता नहीं तो उनकी परम्परागत कहां से हो गई , और कोई क्षेत्र किसी नेता का नहीं होता है । क्षेत्र पब्लिक का होता है , पब्लिक जिसे चुनाव जिताएगी, वही चुनाव जीतेगा । हम तो संघर्ष कर रहे है , प्रयास कर रहे हैं । अबकी बार मुझे पता है कि अबकी बार हम चुनाव जीतेंगे । मोदी जी की योजनाएं भारत के सर्वश्री प्रधानमंत्री जी के नेत्रत्व में हम जसवंतनगर विधानसभा चुनाव 100% जीतेगे । वहीं उन्होंने कहा कि सपा की कलह पर चुनाव नहीं लड़ रहे है । पारिवारिक मामला है आज कलह है कब वो एकट्ठा हो जाए । इससे हम पर कोई फर्क नहीं पड़ता है ।

हम सपा की गुंडई और अजारकता के खिलाफ चुनाव क्षेत्र में गए है । पब्लिक हमे सपोट कर रही है । हम चुनाव जीत कर ही आएगे । इनके परिवार में लड़ाई रहे या सुलह रहे इससे हमको कोई फर्क नहीं पड़ता । हम तो परम पिता परमात्मा से प्रार्थना करते है कि पूरा परिवार एक रहे । हमसे लड़े हम तो चाहते है तह हमारी तागत के बराबर लड़ाई हो हमें तब आनंद आएगा ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY