बीजेपी सरकार से नहीं मिली मदद, पूर्व सांसद ने पहुंचाई राहत सामग्री

0
92

बीघापुर/उन्नाव ब्यूरो : तहसील क्षेत्र के थाना बिहार अन्तर्गत ककरारी गांव में सोमवार को लगी प्रचण्ड आग से तबाह हुए 50 परिवारों के बीच राहत समग्री लेकर मंगलवार को पूर्व सांसद अन्नू टण्डन व यूवक कांग्रेस के प्रदेष अध्यक्ष अंकित परिहार पहुंचे और पीड़ित परिवरों को ढांढस बंधाया। तत्काल सहयाता के रूप में पीड़ितों को अनाज, बर्तन, कपड़े, तिरपाल एवं अन्य दैनिक उपयोग की वस्तुएं वितरित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि इस कठिन समय में हम सभी आप के साथ हैं और हर सम्भव सहायता आप सभी की करती रहूंगी।

वहीं अग्निकाण्ड वाले दिन ही गांव पहुंचे क्षेत्रीय विधायक व विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित तथा बांगरमऊ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पीड़ितों को ढांढस तो बधाया था, परन्तु शासन से तत्काल सहायता के रूप में एक फूटी कौड़ी की मदद न कराने से पीड़ितों में काफी आक्रोश भी देखने को मिला।

बताते चलें कि पूर्व की सपा सरकार में अग्नि काण्ड जैसी घटनाओं में शासन स्तर से त्वरित सहायता के रूप में पीड़ितों को न्यूनतम धन राशि का वितरण करने की परम्परा रही है। जिससे कि तबाह हो चुके परिवरों को भुखमरी से न जूझना पड़े और उनके जीवन को पटरी पर लाया जा सके, परन्तु सत्ता दल के दो-दो कद्दावर नेताओं द्वारा ऐसी कोई भी व्यवस्था न कराये जाने से ग्रामीण काफी नाराज नजर आए। वहीं जब सरकारी स्तर पर कोई सहायता अभी तक न मुहैया हो पाने की जानकारी की गई तो पता चला कि अभी परिवारों के नुकसान की सूची बनवाई जा रही है,उसके बाद जो होगा किया जाएगा।तो वहीं राहत सामग्री लेकर पहुंची पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के प्रति कृतज्ञ दिखे।

रिपोर्ट – मनोज सिंह 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here