बड़ी ख़बर- भाजपा ने वोटिंग मशीन में करवायी गड़बड़ी: मायावती

0
342

लखनऊ– बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख सुश्री मायावती ने आज एक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स करके भारतीय जनता पार्टी के ऊपर बेहद गम्भीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी करके चुनाव में अपना बहुमत साबित किया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को जिस तरह से मुस्लिम बाहुल्य इलाक़ों वोट मिलें है उससे एक बाद साबित हो चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने वोटिंग मशीनों में भारी फेर बदल किए है, जिसकी वजह से ही उन्हें पूर्णबहुमत मिल पाया है।

लोकतंत्र की हत्या की गयी है
मायावती ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोगों ने मशीनों के साथ छेड़छाड़ करके यह पूरे चुनाव को अपनी तरफ़ घुमा लिया है। उन्होंने कहा है कि हमनें चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इस मामले में शिकायत की है। माया ने कहा है कि आज देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

पुरानी व्यवस्था को पुनः लागू किया जाएगा
मायावती ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को मैं चेतावनी देती हूँ कि यदि उनमें हिम्मत है तो चुनाव आयोग को लिखकर दें और कहें कि इस व्यवस्था को समाप्त कर चुनाव की नई व्यवस्था लागू की जानी चाहिए।

मायावती ने कहा है की यदि चुनाव आयोग इस चुनाव को रद्द नहीं कराएगा और पुनः चुनाव नहीं कराएगा तो वे इसके ख़िलाफ़ कोर्ट जाएँगी और इतना ही नहीं उनकी पार्टी इसके विरुद्ध आंदोलन ही करेगी।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here