भाजपा ने चुनावी वादों को पहनाया अमलीजामा: वीके सिंह

0
70

रायबरेली (ब्यूरो)- विधान सभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी द्वारा किये गये सभी वादों को पूरा करने का काम भाजपा की सरकार कर रही है तथा किसानों की कर्जमाफी कर प्रदेश की सरकार ने किसानों को एक बड़ा तोहफा दिया है। जिसकी चर्चा अन्य प्रदेशों में भी जोरो पर है तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किये जा रहे कार्यों से विरोधी पार्टियों के हौसिले पस्त है।
यह उद्गार महराजगंज क्षेत्र के मऊ गांव में स्थित रामलीला मैदान पर आयोजित जन सभा को सम्बोधित करते हुए विदेश राज्यमंत्री जनरल बीके सिंह व्यक्त कर रहे थे।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा स्थापना दिवस सप्ताह के प्रवास के अवसर पर मऊ गांव में ब्लाक प्रमुख सत्येन्द्र प्रताप सिंह व क्षेत्रीय विधायक रामनरेश रावत द्वारा एक विशाल जन सभा का आयोजन किया गया। जनरल बीके सिंह ने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार गरीबों की हितों के लिए अनेक कल्याण कारी योजनाएं चला रही है जिससे आने वाले दिनों में किसानों नव जवानों, माताओं एंव बहनों को लाभ मिलने वाला है।

कार्यक्रम के समापन के बाद ब्लाक प्रमुख सत्येन्द्र प्रताप सिंह के आवास पर विदेश राज्यमंत्री का काफिला रूका और जल पान हुआ वहीं दोपहर 3 बजे कस्बे के महराजगंज तिराहे पर पूर्व एम0एल0सी0 व भाजपा नेता राजा राकेश प्रताप सिंह ने विदेश राज्यमंत्री को 51 किलों की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। महराजगंज कस्बे मंे मण्डल अध्यक्ष फत्ते सिंह के आवास पर जाकर विदेश राज्यमंत्री ने जलपान कर कार्यकर्ताओं से कुशल छेम पूछा और विश्वास दिलाया कि जिस उम्मीद से आपने बहुमत की सरकार बनायी है आप सभी के विकास कार्य तेजी से होगें।

इस मौके पर भाजपा विधायक रामनरेश रावत, लक्ष्मीशंकर श्रीवास्तव, सरदार फत्ते सिंह, आदित्य श्रीवास्तव, शोभनाथ वैश्य, रमेश अवस्थी, रिंकू जायसवाल, सन्तलाल लोधी, रामअभिलाष लोधी, जिलाध्यक्ष दिलीप यादव, सूर्यप्रकाश वर्मा, अजय अग्रवाल, आशू सिंह, राजन ंिसह, सतीश सिंह, नीलू सिंह, अन्नू सिंह, अरिदमन सिंह, अशोक सिंह, सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here