भाजपा ने ला दिये लोगों के बुरे दिन :राजबब्बर

0
122

photo 06
रायबरेली। रोहनियां ब्लाक के लक्ष्मीगंज में काग्रेंस की जनसभा को सम्बोधित करते हुए काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने ऊंचाहार विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की।
सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष व सिनेस्टार राजबब्बर ने कहा कि अबकी बार प्रदेश में दोनों युवा नेता राजनीति की नई कहानी लिखने के लिये आये हैं। अबकी बार इस गठबंधन की सरकार ही बनेगी। यह उत्तर प्रदेश का मतदाता बोल रहा है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन निरंतर जारी रहेगा। वोटर दिगभ्रमित ना हो और अपने प्रत्याशी के हाथों को मजबूत करें। दोनों युवा नेता समाज को उन्नति की ओर ले जाने के लिये कटिबद्ध है। यूपी में कराये गये विकास इसका जीता जागता उदाहरण है। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि अच्छे दिन लाते लाते भाजपा ने लोगों के बुरे दिन ला दिए। नोटबन्दी के चलते पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया। जनता इस बात का हिसाब जरूर लेगी। इस अवसर पर काग्रेस प्रत्याशी अजयपाल के अलावा पूर्व ब्लाक प्रमुख कमलेश सिंह, प्रधान रणजीत सिंह, शिवकरन तिवारी, अरूण सिंह, पवन सिंह, ब्लाक अध्यक्ष जितेन्द्र द्विवेदी, नजमुल हसन, राहुल सिह, मेहदी हसन,योगेन्द्र सिंह,रामजीत सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here