बीजेपी के सांप्रदायिक एजेंडे से सावधान रहें यूपी के लोग : मायावती

0
276

mayawati

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को एक मीटिंग के दौरान कहा कि अगर बिहार की जनता नरेंद्र मोदी के बहकावे में आती है तो इससे बिहार को काफी नुकसान होगा।

उन्होंने कहा “लोकसभा चुनाव में किए गए वादों की तरह ही मोदी का बिहार में विकास का दावा भी झूठा साबित होगा । बिहार में बीजेपी की सरकार आने से देश की तरह ही बिहार में भी असहिष्णुता का माहौल बन जाएगा।

मायावती ने यहां उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड जोन व जिला स्तर के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहीं थीं |

बसपा मुखिया ने उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि पार्टी ने पंचायत चुनाव में काफी अच्छे नतीजे दिखाए हैं।बसपा के काफी लोगों पर जनता ने भरोसा दिखाया और उन्हें जीत दिलाई है | यदि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सत्ताधारी सपा ने पहले की ही तरह चुनावी धांधली व सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग नहीं किया तो फिर बसपा के लोग प्रधान पद के चुनाव में भी काफी संख्या में जीत हासिल करेंगे।

उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव ज्यादा दूर नहीं हैं और ऐसे में चुनाव होने तक जनता को गुमराह करने के लिए विरोधी पार्टियां अलग-अलग तरह के हथकंडे इस्तेमाल करेंगी, इसलिए बसपा के लोगों को अभी से ही सावधान रहना बहुत जरूरी है।

बसपा प्रमुख ने कहा, “उत्तर प्रदेश के लोग बीजेपी लोगों के सांप्रदायिक एजेंडे से सावधान रहें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here