पत्रकार के सवालों से असहज बीजेपी नेता ने पत्रकार को पिटवाया

0
96

कर्नाटक : कर्नाटक में एक पत्रकार द्वारा सवाल पूछे जाने पर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी गई। भाजपा नेता के समर्थकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में ही पहले जानबूझ कर उससे धक्का-मुक्की की और फिर उसे बुरी तरह पीटा। उस दौरान घटना से जुड़ा वीडियो किसी के द्वारा रिकॉर्ड कर लिया गया, जो अब सामने आया है।

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह यहां तुकमुर जिले में भाजपा जिला अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। एक स्थानीय चैनल का रिपोर्टर वहां कवरेज के लिए पहुंचा था, कॉन्फ्रेंस के बीच उसने बीजेपी नेता से कुछ कठिन सवाल पूछ लिए जिससे बीजेपी नेता असहज हो गए इसी बीच भाजपा नेता के समर्थकों ने उसे जमकर पीटा। पीड़ित पत्रकार ने इस मामले में न्यू एक्सटेंशन पुलिस थाने में शिकायत दी है। जानकारी पर पुलिस ने भाजपा नेता और उसके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पीड़ित पत्रकार ने आरोप लगाया है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के नाम पर उससे फंसाया गया। भाजपा नेता ने झूठ बोल कर उसे बुलाया था। वह जब होटल पहुंचा, तो वहां भाजपा के कार्यकर्ताओं के अलावा कोई और मौजूद नहीं था। न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार जिस टीवी पत्रकार से मारपीट की गई है, उसने यहां अवैध खनन की रिपोर्टिंग की थी। पत्रकार से मारपीट के वीडियो में भाजपा के कार्यकर्ता पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की और मार-पीट करते दिखते हैं। बता दें कि कर्नाटक में हुई इस घटना से पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर में अज्ञात बाइक सवार युवकों ने एक पत्रकार की हत्या कर दी थी।
संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here