कमल खिलने पर भाजपाइयों ने जतायी प्रसन्नता

0
101

लालगंज/रायबरेली (ब्यूरो)- यूपी मे भगवा लहर व कमल के प्रचण्ड बहुमत से खिलने पर सरेनी विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओ ने हर्ष जताते हुये मिष्ठान वितरण किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जहां एक दूसरे को लड्डू खिलाकर मुंह मीठा कराया गया, वहीं जनमानस मे लड्डू बाटकर खुशी का इजहार भी किया। पूर्व मंत्री गिरीस नारायण पाण्डेय ने प्रदेश सहित उत्तराखण्ड मे भाजपा की प्रचण्ड जीत पर हर्ष करते हुये कहा कि यह भाजपा की जनमानस मे बढती हुयी लोकप्रियता का जीता जागता उदाहरण है। भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी।

भाजपा नेता दीप प्रकास शुक्ला ने भाजपा की प्रचण्ड जीत पर प्रसन्नता जाहिर करते हुये कहा है कि मुस्लिम तुष्टीकरण व भ्रष्टाचार, गुण्डागर्दी के खिलाफ जनता ने भाजपा को यूपी मे सरकार बनाने के लिये कमल खिलाया है। भाजपा नेता ने सरेनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को भी भाजपा मे विश्वास व्यक्त करने के लिये बधाई दी। वहीं भारतीय जनता पार्टी के सहविधानसभा प्रभारी सुशील शुक्ला ने भाजपा की बहुमत की जीत को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनमानस मे बढती हुयी लोकप्रियता व केन्द्र सरकार के जनप्रिय योजनाओं का फल बताया है। साथ ही बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा को जीत दिलाने मे अथक मेहनत की है। वे भी बधाई के पात्र है।

भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता पशुपति शंकर बाजपेयी ने भी भाजपा की प्रदेश मे हुयी प्रचण्ड जीत पर प्रसन्नता जाहिर करते हुये राष्ट्रीय नेतृत्व को बधाई दी है। सरेनी विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता जेपी सिंह ने प्रदेश मे भाजपा की बहुमत की सरकार बनने पर प्रदेश एवं राष्ट्रीय नेतृत्व सहित स्थानीय कार्यकर्ताओं व जनमानस को बधाई देते हुये कहा कि अब ईमानदार व स्वच्छ सरकार यूपी मे बनने जा रही है। सब का साथ सबका विकास के नारे के साथ भाजपा कार्य करेगी।

रिपोर्ट – राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY