बीजेपी नेताओ ने किया मैनपुरी की सीट का सौदा

0
206

bjp leader mainpuri
मैनपुरी : बीजेपी उम्मीदवारों की घोषणा के बाद पार्टी में बगावत तेज होती जा रही है। मैनपुरी जिले की भोगांव सीट से टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी नेता ममता राजपूत ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। ममता ने बीजेपी के दिग्गज नेताओं पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने इसी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का भी ऐलान कर दिया।

टिकट कटने के बाद छोड़ी बीजेपी

ममता राजपूत बीजेपी में भोगांव विधानसभा से टिकट के दावेदार थीं। लेकिन ऐन टाइम पर उनका टिकट काटकर बसपा छोड़ कर स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ बीजेपी में शामिल हुए राहुल राठौर को प्रत्याशी बना दिया गया है। टिकट न मिलने से नाराज ममता राजपूत ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया और भोगांव सीट से ही निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

स्वामी प्रसाद ने दी थी ये धमकी

ममता राजपूत ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ममता राजपूत ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने भोगांव सीट के टिकट को लेकर बीजेपी छोड़ने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद उनका टिकट काटकर राहुल राठौर को यहां से प्रत्याशी बनाया गया है। बता दें कि राहुल राठौर बसपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। वो स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी माने जाते हैं।

टिकट बेचने का लगाया आरोप

ममता राजपूत का आरोप है कि स्वामी प्रसाद मौर्या का सपा के साथ गठजोड़ है। इसलिए साजिश रची गई कि मैनपुरी से एक भी बीजेपी की सीट न निकले। भोगांव सीट बेची गयी है। केशव प्रसाद मौर्य, स्वामी प्रसाद मौर्य और जेपी नड्डा ने मिलकर इस सीट का सौदा किया है।

रिपोर्ट – प्रमोद कुमार सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY