भाजपा ने अमेठी से गरिमा सिंह को बनाया अपना प्रत्यासी 

0
575

 

अमेठी(ब्यूरो)- देर शाम भारतीय जनता पार्टी ने आज मंध्याचल क्षेत्र की अधिकांश सीटो की सूची जारी कर दी। प्रदेश की अति महत्वपूर्ण एवं प्रतिष्ठित विधानसभा सीट अमेठी से भाजपा ने ट्रंप कार्ड खेलते हुए गरिमा सिंह को अपना प्रत्यासी घोषित कर ही दिया।

गरिमा सिंह के पुत्र अमेठी रिासत के राजकुमार कुंवर अनन्त विक्रम सिंह पिछले कई वर्षो से क्षेत्र में भाजपा का प्रचार प्रसार कर लोगो से जन सम्पर्क बनाये हुए हैं। अमेठी विधानसभा से संभावित प्रत्यासियों में काग्रेस से पूर्व मंत्री अमीता सिंह का नाम जोरो से चल रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्षेत्र की जनता भाजपा के इस कदम को कितना तरजीह देती है।

साथ ही कांगेस ने अभी देर शाम तक अपने पत्ते नही खोले। वर्तमान में अमेठी सीट पर समाजवादी पार्टी के परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का कब्जा है और यह भी अपनी दावेदारी को काफी मजबूती के साथ जनता के सामने रख रहे है। हालांकि कांग्रेस एवं सपा के गठबंधन हो जाने के बाद भी अमेठी में सपा और कांग्रेस के टिकट की दावेदारी को लेकर संशय अभी भी बना हुआ है।
रिपोर्ट- दीपक मिश्र
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here