हादसे में भाजपा विधायक समेत 3 घायल

0
62

रायबरेली (ब्यूरो)– खीरो थाना क्षेत्र के अंतर्गत बखरी चैराहा के निकट बांदा बहराइच हाईवे पर बीती रात स्कार्पियो गाड़ी संख्या यूपी 78 सीबी 8422 अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। जिससे गाड़ी में बैठे नवनिर्वाचित भाजपा विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही विधायक के पुत्र, गनर व चालक को भी हादसे में चोटें आई। गनर द्वारा 100 नंबर पर सूचना दिए जाने के बाद पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और सभी घायलों को लालगंज सीएचसी पहुंचाया।

सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर रजत कुमार चैरसिया व डॉक्टर कफील अहमद ने हादसे में घायल चारों लोगों का उपचार किया। भाजपा विधायक की हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया । बांदा जिले के नरैनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक राजकरन कबीर (40) शुक्रवार को होने वाले अपने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लखनऊ से वापस लौट रहे थे।

उनके साथ उनका पुत्र व गनर भी था। थाना क्षेत्र खीरों के अंतर्गत बखरी चैराहा से कुछ दूर पहले हाईवे पर स्थित उज्जवल ढाबा के सामने चालक आशीष कांत ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित गाड़ी ढाबा के समीप ही सड़क के विपरीत दिशा में जाकर खाई में पलट गई। गाड़ी में बैठे विधायक, उनका पुत्र, गाड़ी चालक व गनर जोगिंदर सिंह यादव घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से सभी घायलों को लालगंज सीएचसी पहुंचाया। जहां विधायक की हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। अन्य तीनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here