भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण ने दिखाई दबंगई, अकेले ही बस में सवार हो विमान तक पहुंचे

0
79


पटना-(ब्यूरो)- शिवसेना सांसद द्वारा एयर इंडिया के एक अधिकारी से मारपीट का मामला अभी तक ठंडा भी नहीं पड़ा था कि वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के वरिष्ठ सांसद हुकुमदेव नारायण भी इन दिनों सांसद विशेषाधिकार मामले तथा अपनी दबंगई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल आपको बता दें कि बीते रविवार को पटना एयरपोर्ट पर हुकुमदेव नारायण अपनी दबंगई दिखाते हुए टर्मिनल भवन से विमान तक अकेले ही बस में गए।

सांसद के इस बर्ताव से वहां मौजूद यात्री काफी रुष्ट हुए जिसके बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर ही जमकर हंगामा काटा जिसकी वजह से रविवार दोपहर जेट एयरवेज की फ्लाइट w 0724 तकरीबन 1 घंटे की देरी से पहुंची।

मीडिया में आई खबर के मुताबिक आपको बताया जा रहा है कि पटना एयरपोर्ट पर रविवार को बोर्डिंग करने के बाद विमान तक जाने के लिए सभी यात्री एयरपोर्ट पर खड़े हुए थे, वे सभी बस का इंतजार कर रहे थे लेकिन तभी वहां पर बिहार के मधुबनी जिले से सांसद हुकुमदेव नारायण यादव पहुंचे। जेट एयरवेज के अधिकारियों ने सांसद के बस में सवार होते ही उन्हें अकेले ही फ्लाइट तक भेज दिया।

सांसद और जेट एयरवेज के अधिकारियों के इस बर्ताव से वहां खड़े अन्य पैसेंजर काफी रुष्ट हुए और यात्रियों ने इस पूरे मामले का विरोध करते हुए एयरपोर्ट पर ही जमकर हंगामा काटा हालांकि बाद में जेट एयरवेज के अधिकारियों ने उक्त मामले पर संज्ञान लेते हुए जेट एयरवेज की तरफ से हुई चूक पर यात्रियों से माफ़ी भी मांगी और उन्हें जैसे-तैसे समझा-बुझाकर विमान तक भेजा।

गौरतलब है कि हाल ही में शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने दिल्ली हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के एक अधिकारी को सैंडिलों से पीट दिया था। जिसके बाद यह मामला भी मीडिया की सुर्खियों में छा गया था। मामले पर कार्यवाही करते हुए न केवल एयर इंडिया ही अपितु देश की सभी बड़ी एयरलाइंस ने इस सांसद की हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा दी थी। जिसके बाद अब शिवसेना का यह सांसद कभी भी कोई भी हवाई यात्रा नहीं कर सकता है, इतना ही नहीं रविंद्र गायकवाड की इस हरकत की वजह से उन्हें ना केवल हवाई यात्रा से जुड़े हुए लोगों ही अपितु देश की आम जनता से भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY