भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल आएंगे छत्तीसगढ़

0
117

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 निकट आते जा रहा है, यही वजह है कि भाजपा ने चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। इस चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा दलित वोटों को साधने की बड़ी तैयारी कर रही है। जिसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 8 जून मतलब कल 3 दिन के लिए रायपुर आ रहे है।

बता दें कि 8 जून की सुबह अमित शाह रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेगें। जहां भाजपा के पदाधिकारी उनका भव्य स्वागत करेंगे। जिसके बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में राष्ट्रीय पदाधिकारी, सांसद, विधायक समेत भाजपा के सभी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। वहीं गुरुवार को ही सभी विभाग और प्रकल्पों की बैठक लेकर राज्यसरकार के कामकाज की समीक्षा करेंगे। 9 जून को अमित शाह की संघ परिवार के साथ रायपुर में बैठक होगी। जिसके बाद कार्य विस्तार योजना, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जनशताब्दी समारोह समिति की बैठक और सबसे अहम मंत्रीमंडल की बैठक होगी।

ऐसा माना जा रहा है कि इस पूरे दौरे में अमित शाह सभी मंत्रियों की क्लास लेंगे जिसमें उनके विभागों पर विशेष चर्चा करेंगे। और सभी मंत्रियों को कुछ नया काम दे सकते है। देर शाम भाजपा कोर ग्रुप की बैठक भी होगी। वहीं 10 जून को गुरुघासीदास की जन्मस्थली गिरौधपुरी का दर्शन करने जाएंगे। इस तीन दिवसीय दौरे पर अमित शाह कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।

रिपोर्ट- हरदीप छाबड़ा

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here