भाजपा बहुत जल्द खोलेगी सिकन्दरपुर का ‘पत्ता’

0
175

bjp
बलिया ब्यूरो : विधान सभा चुनाव का नामांकन अब अंतिम दौर में है। कहने के लिए 14 फरवरी तक नामांकन होना है, लेकिन 11 व 12 फरवरी को अवकाश होने की वजह से नामांकन के लिए दो दिवस ही शेष है। इसको लेकर अधिकतर प्रत्याशियों ने 13 फरवरी को नामांकन की तैयारी शुरू कर दिया है। नामांकन को सफल बनाने के लिए सभी प्रत्याशी व उनके समर्थक जी-जान से जुटे हुए है, लेकिन सिकन्दरपुर विधान सभी के भाजपा कार्यकर्ता अभी भी असमंजस में है।

सिकन्दरपुर से भाजपा से टिकट मांगने वालों की संख्या दर्जनभर से अधिक है। इसमें पूर्व मंत्री राजधारी, पूर्व विधायक भगवान पाठक, संजय यादव, सकलदीप राजभर, अरविन्द राय, रवि राय व अच्छेलाल यादव प्रमुख है। भाजपा के गोरक्ष प्रांत के उपाध्यक्ष देवेन्द्र यादव भी दावेदारों की सूची में है। लेकिन भाजपा द्वारा सिकन्दरपुर में अब तक प्रत्याशी की घोषणा न किये जाने से न सिर्फ समर्थक, बल्कि कार्यकर्ता भी परेशान दिख रहे है। लोग अपने-अपने स्तर से यह जानने का प्रयास करते देखे जा रहे है कि क्या हुआ? किसकी संभावना है? कब तक उम्मींद है? हालांकि इसकी पुष्टि करने को कोई तैयार नहीं है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि 12 फरवरी से पहले भाजपा हाईकमान सिकन्दरपुर विधान सभा से प्रत्याशी की घोषणा कर देगा। पार्टी हाईकमान प्रत्याशी के नाम पर लगभग मुहर लगा चुका है, लेकिन उसे पूरी तरह गोपनीय रखा गया है।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY