भाजपा महिला मोर्चा की अलका पहुंची बलिया, एकात्मक मानववाद पर हुई चर्चा

बलिया (ब्यूरो)- भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी वर्ष के अवसर महिला मोर्चा की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य श्रीमती अलका मिश्र ने मुख्य अतिथि के रूप में महिला मोर्चा के कार्यक्रमों की समीक्षा की।

श्रीमती मिश्र ने कहा कि महिलाएं सृष्टि निर्मात्री हैं। हम ऐसे पार्टी के कार्यकर्ती हैं जो सिद्धान्त और विचारों की राजनीति करती हैं। हम परिवारवाद, व्यक्तिवाद व स्वार्थवाद की राजनीति नहीं करते हैं। कहा कि हम ऐसे महापुरुष का जन्मशताब्दी वर्ष मना रहे हैं जो एकात्म मानववाद के प्रणेता रहे हैं जिन्होंने राष्ट्रवाद की राजनीति की। उन्होंने अपने विचारों से अटल जी, मोदीजी जैसे सपूतो को राष्ट्र को समर्पित किया। कहा कि आज हम जनसंघ से भाजपा तक व दीपक से कमल तक उनके प्रेरणा से खड़े हैं। कहा कि हम औरों से अलग विचार रखते हैं इसे हमे जनता में साबित करना होगा। हम सरकार से स्वार्थ का रिश्ता न रखकर, सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का लक्ष्य रखें। कहा कि हम महिलाओं के विभिन्न समूहों को अपने साथ जोड़ें। हम घर-घर पहुंचकर महिलाओं की समस्या का समाधान करेंगे।

सभा की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने कहा कि जिला संगठन महिलाओं की समस्याओं को प्राथमिकता के तौर पे निपटाने का काम करेगी। उन्होंने उपस्थित मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथि और महिला कार्यकार्त्तियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डॉ अलका राय, सुनीता श्रीवास्तव, कृष्णा पांडेय, मीरा सिंह, सुनीता सिंह, संजय मिश्रा, सपना सिंह, आदि उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY