भाजपा की जीत से कार्यकर्ताओं में ज़बरदस्त उत्साह, जगह-जगह बाँटी गयी मिठाइयाँ

0
164

जालौन (ब्यूरो)- भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत से नगर के भाजपाईयों ने उत्साह में जमकर जश्न मनाया। इतना ही नहीं भाजपाइयों ने गोले दागकर व मिष्ठान्न वितरण कर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान बाइक जुलूस भी निकाला गया।

विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीद से भी अधिक प्रदर्शन पर स्थानीय भाजपा नेताओं सहित कार्यकर्ताओं में भी जमकर उत्साह है। भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत से भाजपाई गदगद हैं। भाजपाइयों ने जीत का जश्न लोगों को बधाइयां देते हुए गोले दागकर व मिष्ठान्न वितरण कर मनाया। सुबह से ही जैसे-जैसे बीजेपी की बढ़त के अनुमान आने शुरू हुए भाजपाइयों का जश्न शुरू हो गया।

इस दौरान डीजे की धुनों पर भी भाजपाई जमकर थिरके। बढ़ती हुई सीटों के साथ जश्न भी बढ़ता गया। इधर, गौरी शंकर वर्मा की जीत की खबर जैसे ही भाजपाइयों को लगी तो उनका उत्साह दोगुना बढ़ गया। लोगों ने होली से पहले ही लोगों को अबीर, गुलाल लगाकर जीत की बधाइयां दीं। इस दौरान उत्साहित भाजपाइयों ने नगर के विभिन्न मार्गांे से होकर बाइक जुलूस भी निकाला। इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष अनिल याज्ञिक, महामंत्री सोनू चैहान, अनिल शिवहरे, पुनीत मित्तल, लक्ष्मीकांत शाक्य, राजा सिंह सेंगर गधेला, अनिल मित्तल, अन्नू शर्मा, रत्नेश विश्नोई, लालन ताम्रकार, मनोज गुप्ता, मलखान दोहरे, ब्रजेश पोरवाल, उपेंद्र गुर्जर, रामेंद्र सिंह बनाजी, जयनारायण राठौर उर्फ मुंशीजी, रामदास जाटव, कन्हैया गुप्ता, मनुराज तिवारी, मिस्टर भिटारा, अविनाश सेंगर आदि उपस्थित रहे। 

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here