सपा के प्रचार वाहन पर भाजपाईयों का हमला

0
153


हर्रैया (बस्ती) : न भ्रष्टाचार न गुण्ड़ा राज, अबकी बार मोदी सरकार का नारा देने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओ ने मतदान के पूर्व ही गुण्ड़ई तो दिखा दिया अब चुनाव के बाद यह पता चलेगा कि व भ्रष्टाचार को किस तरह से मिटायेगें। हर्रैया विधानसभा के सपा प्रत्याशी के प्रचार वाहन को 10 मोटर साईकिल और दो चार पहिया सवार बीजेपी कार्यकर्ताओ ने रोक कर चालक एंव सपा कार्यकर्ता को न सिर्फ मारापीटा बल्कि गाली-गुप्ता देते हुए उनके कपड़े फाड दिये और जेब से पर्स छीनकर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। सपा कार्यकर्ता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार पुरानी बस्ती थानान्तर्गत चैनपुरवा निवासी नीरज शुक्ल पुत्र संजय शुक्ल ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजकिशोर सिहं का प्रचार वाहन मोबाल्यि कार संख्या यूपी 51 एए 0001 पर छावनी से हर्रैया की तरफ जा रहे थे। बृहस्पतिवार को सांय लगभग 4:30 बजे चौकड़ी टोलप्लाजा के पश्चिम पहुंचे तो पीछे से लगभग 10 मोटर साईकिल, स्कार्पियों संख्या यूपी 51 एडी 0333, सफारी संख्या यूपी 32-3333 तथा एक्सयूबी कार पर सवार पचासों लोग अपने सिर पर बीजेपी का झण्ड़ानुमा गमछा बांधकर वाहनो पर बीजेपी का झण्ड़ा लगाये चारो तरफ से घेर लिया तथा हॉकी और डण्ड़ा लेकर उन्हें मारने-पीटने लगे। साथ ही गाड़ी को ही तोडकर क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोप यह भी है कि हमलावरो ने उनके कपड़े फाड दिये तथा जेब से पर्स निकाल लिया जिसमे जरूरी कागजात एंव रूपये भी थे। इस दौरान वाहन चालक गु्डडू को भी मारा-पीटा। नीरज शुक्ल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नही हो पायी थी।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY