बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मी को पीटकर दोषियों को छुड़ाया

0
236

कन्नौज ब्यूरो : बीजेपी के आलानेता बीजेपी पार्टी को भले ही अनुशासित पार्टी बताते हो लेकिन सत्ता मिलने के बाद बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता में अनुसासन देखने को नहीं मिल रहा। ताजा मामला यूपी के कन्नौज जिले में देखने को मिला यहाँ सत्ता के नशे में चूर बीजेपी कार्यकर्ता ने पुलिस कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस कर्मियों की पिटाई की खबर सुनकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बीजेपी नेताओ को पकड़कर जमकर पीटा और कोतवाली में बंद कर दिया। पुलिस की कार्यवाही से नाराज बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने कोतवाली का घेराव किया। घेराव में बीजेपी के विधायक कैलाश राजपूत भी शामिल थे।

घटना छिबरामऊ कोतवाली इलाके की है यहाँ पुलिस की डायल 100 पर अर्चना नाम की महिला ने फ़ोन पर मदद मांगी। अर्चना के फ़ोन पर पहुंची डायल 100 की टीम ने जब आरोपी बीजेपी नेताओ को पकड़ कर कोतवाली ले जा रही थी तभी आरोपी नेताओ के साथियों ने डायल 100 टीम पर हमला कर बीजेपी नेता को छुड़ा ले गए। इस बीच बीजेपी नेताओ ने पुलिस कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई की खबर सुनकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दबंग बीजेपी नेताओ को पकड़कर जमकर पीटा और पकड़कर सलाखों के पीछे डाल। बीजेपी के दबंग नेताओ को छुड़ाने के लिए जिले के बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत कार्यकर्ता के साथ कोतवाली पहुंच गए कार्यकर्ताओ ने कोतवाली में जमकर हंगामा भी काटा। आरोपी बीजेपी राघव दुबे ओमी चौबे शैलेन्द्र प्रताप को छुड़ाने के लिए देर रात तक बीजेपी के विधायक व कार्यकर्ता जुटे रहे |

दरअसल मामला एक महिला की पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ था, पीड़ित महिला अर्चना के पति की मृत्यु उपरांत वह अपने ससुराल में अपना हक़ मांगने गयी थी। लेकिन अर्चना के ससुराल वालो ने उसकी जमकर पिटाई कर दी जिसपर अर्चना ने डायल 100 फ़ोन कर मदद मांगी थी। पीड़ित महिला की माने तो दबंगो ने डायल 100 की गाडी के आगे गाड़ी लगाकर आरोपी को छुड़वाया और फिर पुलिस कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी।

पीड़ित सिपाहियों की माने तो महिला की सुचना वो वहाँ पहुंचे थे जहाँ उन्होने दोनों परिवारों को खूब समझाया जब दोनों पक्ष नहीं माने तो उन्होने दोनों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले जाने लगे तभी बीजेपी नेताओ ने उनपर हमला बोल दिया। वही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी का कहना था कुछ लोगो ने पुलिस के साथ मारपीट की है ऐसी सुचना मिली थी मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट : सुरजीत सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here