बीजेपी कार्यकर्ताओ ने ज्ञापन सौप कर जर्जर तारो को बदलवाने की मांग रखी

0
78

कुरावली/मैनपुरी (ब्यूरो)- कस्बा की विद्युत व्यवस्था से नाराज लोगो का गुस्सा आखिरकार बाहर आ ही गया। विगड़ी विद्युत व्यवस्था को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओ और समाजसेवा से जुडे लोगो में उवाल देखने को मिला। शनिवार की दोपहर को भारी मात्रा में नगर के लोग विद्युत सब स्टेशन पर पहुॅचे जहां पर आक्रोशित लोगो ने काफी देर तक विजली विभाग मुर्दावाद के नारे लगाये।

गौरतलव है कि पिछले कई दिनो से नगर की विद्युत व्यवस्था ठीक ठाक नही चल रही है। भींषण गर्मी में लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस सबसे परेशान नगर के लोगो ने समाजसेवी धर्मेन्द्र वर्मा उर्फ धम्मा, अजय कुश्वाह के नेतृत्व में विजली घर पहॅुचकर अधिकारियो को मौका पर बुलाने का आग्रह किया।

लोगो ने काफी देर तक विजली घर पर अधिकारियो का इंतजार किया। उसके बाद एसडीएम महेश प्रकाश गुप्ता, एक्सचियन पीएम प्रभाकर, एसडीओ एमके राय, जेई पूरन सिंह पाल विजली घर पर पहुॅचे जहां पर अधिकारियो को देखते ही नगर के लोगो ने विभाग मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए। भारी भींड के गुस्से को देखते हुए थाना प्रभारी भी मय पुलिस वल के साथ पहुॅच गये।

जहां पर भाजपा जिलाउपाध्यक्ष धर्मेन्द्र वर्मा धम्मा ने जेई पूरन सिंह पाल की फोन न उठाने की शिकायत की तथा नगर के जर्जर विद्युत तारो को बदलवाने के लिए बार्ता की। श्री धम्मा ने कहा कि विजली घर के लोग जर्जर तारो का हबाला देकर विद्युत आपूर्ति को बाधित रख रहे है। जब कि पिछली सरकार में इन्ही तारो पर विद्युत आपूर्ति दी जाती थी। उन्होने विजली अधिकारियो पर किसी साजिश के तहत विजली सफ्लाई काटे जाने का आरोप लगाया। इस मौके पर सुनील यादव, अमित पाण्डेय, बृजेश जादौन, कुलदीप सिंह राठौर, आकाश गुप्ता, पिन्टू गुप्ता छमिया आदि लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here