भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक कर समस्याओं पर की चर्चा

0
52

वाराणसी(ब्यूरो)- सैयदराजा चन्दौली विधानसभा भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक शनिवार को बाबा दुखहरन मंदिर पर जिला पंचायत सांसद प्रतिनिधि रमेश राय के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इसमें कमालपुर पसाई पिपरी मार्ग की जर्जर बदहाली पर चर्चा किया गया जबकि उक्त मार्ग की बदहाली दूर कर समस्या का निदान करवाने पर विचार विमर्श किया गया।

अध्यक्षता करते हुए जिला पंचायत सांसद प्रतिनिधि रमेश राय ने कहा कि कमालपुर पसाई पिपरी मार्ग काफी जर्जर हो गया।इससे ग्रामीणों को प्रतिदिन आवागमन करने में तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जबकि मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे होने के चलते आये दिन लोग दुर्घटना के शिकार होते है। उक्त मार्ग नरवन वासियो के लिए दर्जनों गांवों को जॉन का मुख्य मार्ग है। बावजूद आज तक किसी ने मार्ग की बदहाली दूर करने का प्रयास नहीं किया। इसके लिए जल्द ही एच आर डी मंत्री व चन्दौली सांसद महेंद्र नाथ पांडेय से मिलकर दमस्य का निदान करवाने का प्रयास किया जायेगा। साथ ही कहा की कार्यकर्ता गावों में जाकर ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण कराने का प्रयास करे ताकि पार्टी का सबका साथ सबका विकास का नारा पूरा हो सके। इसके सभी कार्यकर्ता को ईमानदारी से पार्टी हित के लिए कार्य करना होगा। इस मौके पर परमानंद सिंह, रामजी तिवारी, श्रीराम चौबे, गणेश अग्रहरि, संतोष गुप्ता, विनोद सिंह आदि लोग रहे। कार्यक्रम का संचालन जयप्रकाश उपाध्याय ने किया।

रिपोर्ट- कुलदीप यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here