कटसारी मे भाजपा की चौपाल आयोजित

0
23

कादीपुर/सुल्तानपुर (ब्यूरो) –वर्तमान प्रदेश सरकार केन्द्र सरकार उत्तर प्रदेश की जनता को लेकर पूरी तरह संवेदनशील है। जनता के हितों व जीवन स्तर उठाने के लिए अनेक महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं ।आने वाले समय में उत्तर प्रदेश पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान अपनी एक अलग छाप बनाएगा ।कादीपुर विधानसभा क्षेत्र उसमे भी अग्रणी भूमिका निभायेगा। उपरोक्त बातें कादीपुर विधानसभा क्षेत्र के क्षेत्रीय विधायक राजेश गौतम ने कसारी ग्राम पंचायत में आयोजित चौपाल में कहा।उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विधायक राजेश गौतम ने कहा कि कादीपुर विधानसभा क्षेत्र किसी भी तरह से विकास के क्रम में अछूता नहीं रहेगा।

हमारा प्रयास हमेशा सकारात्मक रहता है और सकारात्मकता की दिशा में चलते हुए आज विधानसभा की सभी सड़कें, पुल,आवास,विद्युतीकरण सहित अनेक निर्माण कार्य कराए जा रहे हैं। आने वाले समय में कादीपुर विधानसभा क्षेत्र अपने आप में गौरव स्थापित कर पूरे प्रदेश में मान बढ़ाएगा ।उत्तर प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार के द्वारा जारी जनहितकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा ठोस विद्युतीकरण की दिशा में जहां पावर स्टेशनों की स्थापना कराई जा रही है वहीं ग्रामीण अंचल में पं. दीनदयाल उपाध्याय निशुल्क विद्युत कनेक्शन उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराए जा रहे हैं ।किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए तकनीकी कृषि को बढ़ावा देने के क्रम में कृषि विभाग किसानों की उपज का पूरा लाभ देने के लिए कृतसंकल्पित है।

आमजन के विकास के क्रम मे विकास विभाग के द्वारा जारी प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से गरीबों को छत मुहैया जोर शोर से कराया जा रहा है। सड़कों के निर्माण को लेकर के चाहे वह दोस्तपुर देवाढ़घाट की सड़क हो चाहे वह करौदीकला से दोस्तपुर की सड़क वेलवाई से हलियापुर मार्ग हो सारी सड़कों का चौड़ीकरण उच्चीकरण का कार्य अबाध गति से किया जा रहा है।आज आयोजित इस चौपाल मे विधायक राजेश गौतम के साथ साथ उपजिलाधिकारी जयकरन, सहायक अभियंता विद्युत अवर अभियन्ताअनिल कुमार,भाजपा नेता आनन्द द्विवेदी, युवामोर्चा के अध्यक्ष मोहित सिंह, शर्वेस सिंह, विधायक प्रतिनिधि आर पी गौतम सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – विजय गिरि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here