भाजपा की फायर ब्रांड नेता ‘केतकी’ की हुई घर वापसी, लड़ेगी लोस चुनाव

0
47


बलिया : बांसडीह विधान सभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप चुनाव लड़ नेता प्रतिपक्ष को नाको चने चबाने पर विवश करने वाली भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री केतकी सिंह की शुक्रवार को घर वापसी हो गयी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने इस प्रक्रिया को मूर्त रूप दिया। इस दौरान केतकी के साथ सैकड़ो की संख्या में केतकी के समर्थकों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

बता दे कि बीते 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान बांसडीह विधानसभा का चुनाव लड़ने से नाराज भारतीय जनता पार्टी के आला कमान ने केतकी सिंह को तत्काल प्रभाव से पार्टी से छः साल के लिए निष्कासित कर दिया था। जुझारों तेवरों के लिए ख्यातिलब्ध केतकी पर भाजपा की इस कारवाई का कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने पूरी दमदारी से विधान सभा चुनाव लड़ा। यही कारण रहा कि वर्तमान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष को अपनी आबस बचाने के लिए लोहे के चने चबाने पड़े। यह केतकी की जिवटता ही नहीं कि भाजपा से निष्कास्ति होने के बावजूद समाज के सभी तबको के विकास और उसके हक के लिए सड़क पर संघर्ष करती रही। जिसकी बदौलत पार्टी को अपने फैसले पर पुर्न विचार करते हुए केतकी की घर वापसी के लिए फरमान जारी करना पड़ा। घर वापसी के मुद्दे पर भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने कहा कि पार्टी ने बिना शर्त उन्हें पार्टी में वापस बुलाया है।

भविष्य के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा कि मिशन-2019 में पार्टी को चुनाव जीताकर मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना उनका प्रथम लक्ष्य है। लोस चुनाव के बारे में भाजपा की फायरब्रांड नेत्री ने कहा कि अगर पार्टी का आदेश हुआ तो वह 2019 में बलिया से लोस चुनाव लड़ने से पीछे नहीं हटेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here