समाज के अंतिम छोर तक विकास पहुँचाना भाजपा का लक्ष्य : राम नरेश रावत

0
189

महाराजगंज(रायबरेली)- महाराजगंज क्षेत्र के नवोदय चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बछरावां विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राम नरेश रावत का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया । जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक को इक्यावन किलोग्राम की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया । इस कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री रावत ने कहा कि भाजपा का यह ध्येय रहा है कि विकास हर उस अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे जो समाज के अंतिम से अंतिम छोर पर खड़ा है ।

कांग्रेस की नीतियों पर प्रहार करते हुए श्री रावत ने कहा कि कांग्रेस की हमेशा से यह नीति रही है कि गरीब को और गरीब बनाया जाय और बीच में दलालों को पैदा करके गरीबों को उनके अधिकारों से वंचित किया जा सके । वहीं भाजपा ने पूरे उत्तर प्रदेश सहित पूरे भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया है । वहीं श्री रावत ने अपने विकास कार्यक्रम को कार्यकर्ताओं व जनता के बीच रखते हुए कहां कि उपजिलाधिकारी महाराजगंज से हमने क्षेत्र की जितनी भी खराब सड़के हैं उनका विवरण प्रस्तुत करने को कहा है । जिससे कि इन सड़कों की स्थिति में सुधार किया जा सके । आगे उन्होंने कहा कि हमने जनता के सहयोग से क्षेत्र में 21 डिग्री कॉलेज खोलने का निर्णय लिया है । महिलाओं और व्यापारियों की सुरक्षा पर उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में व्यापारी गण वह महिलाएं पूरी तरह से सुरक्षित है और वह किसी भी क्षण कहीं भी आ जा सकती हैं उन्हें किसी प्रकार का भय नहीं होना चाहिए ।

आगे उन्होंने कहा कि गांव में 21 लोगों की एक बूथ समिति तैयार की जाएगी जिसमें एक अध्यक्ष दो उपाध्यक्ष एक महामंत्री दो सचिव वह 15 सदस्य होंगे । यह समिति अपने गांव क्षेत्र का विकास करेगी और यही  समितियाँ मिलकर जनता के बीच अपने सफल प्रयासों से 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपने लक्ष्य तक पहुंचाने का काम करेगी । इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सरदार फतेह सिंह , विद्यासागर अवस्थी , हरि कृष्ण पांडे , शरद सिंह , सरोज गौतम , अनुज मौर्य , पवन साहू , सूर्य प्रकाश वर्मा , राजू मौर्य , अन्नू सिंह , नीलू सिंह , ऋषि सिंह , रिंकू सिंह आदि उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट- विनय सिंह चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here