भाजपा स्टार प्रचारकों की आज उत्तराखंड में दस जनसभाएं

0
165

bjp

देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की फौज उतार दी है। मंगलवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जेपी नड्डा, पीयूष गोयल व भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन राज्य में 10 स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

स्टार प्रचारकों के मंगलवार के कार्यक्रम तय-
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन के मुताबिक इन स्टार प्रचारकों के मंगलवार के कार्यक्रम तय कर दिए गए हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह घनसाली में पूर्वाह्न 11 बजे, पौड़ी में अपराह्न एक बजे और रामनगर में तीन बजे जनसभाओं को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गोपेश्वर में पूर्वाह्न 11 बजे, केदारनाथ विधानसभा के अंतर्गत अगस्त्यमुनि में दोपहर 12 बजे और चौबट्टाखाल विधानसभा में बीरोंखाल में अपराह्न डेढ़ बजे जनसभा करेंगे।

विकास नगर में मंगलवार को जनसभाओं में करेंगे शिरकत-
केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा मसूरी व विकास नगर में मंगलवार को जनसभाओं में शिरकत करेंगे। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल देहरादून के धर्मपुर में पूर्वाह्न 11 बजे जनसभा तथा सवा बारह बजे मीडिया से बातचीत करेंगे।शहनवाज हुसैन हरिद्वार के भगवानपुर में अपराह्न एक बजे जनसभा तथा रुड़की में तीन बजे पत्रकार वार्ता करेंगे।

मनोज तिवारी व हेमामालिनी 11 व 12 फरवरी को उत्तराखंड में-
डॉ. भसीन ने बताया कि इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नौ व 12 फरवरी को भी छह रैलियों तथा नितिन गडकरी 10 फरवरी को तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा स्टार प्रचारकों में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आठ व नौ फरवरी, मनोज तिवारी व हेमामालिनी 11 व 12 फरवरी को उत्तराखंड में प्रचार के लिए आएंगे।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here