कल होने वाली चैंपियनशिप के लिए चालकों को शुभकामनाऐं

0
92

कानपुर नगर : भारतीय ट्रक चालक अब टी-1 रेसर के दूसरे सेमी फाईनल राउंड में पहुंच गये है। एक वार्ता के दौरान टाटा मोटर्स के हेड राम प्रसान ने कहा कि टीआरपी 2.0 के तहत चुने गये 33 चालको में चुने गये 10 चालक चैपिंयंस क्लास श्रेणी में रेस लगाएंगे। उन्होने कहा कि टाटा मोटर्स पर वह टी1 प्राईमा ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप के सीजन चार में भारत तथा एफआईए की यूरोपियन ट्रक रेंसिग चैंपियनशिप से नए रेसर्स पेश करके काफी प्रसन्न है।

देश में पहली बार ट्रक रेसिंग पेश करके इतिहास बनाने के बाद और इस स्पोर्ट में भारतीय चालको को पेश करके वह गौवान्वित है। कल 10 मार्च को होने वाली रेस के लिए वह सभी चालकों को शुभाकनाये देते है। बताया कि कल 19 मार्च को भारत के विश्वप्रसिद्ध एफ1 रेस ट्रैक बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट ग्रेटर नोएडा में टी1 प्राईमा ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप के सीजन 4 के लिए 20 चालकों को चुना जायेगा। जब कि टीआरपी 2.0 प्रोग्राम के तहत नई प्रविष्टिया टी1 प्राईमा ट्रक रेसिंग चैपियनिशिप के सीजप चार में सुपर क्लास श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करेंगी।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY