उल्लेखनीय कार्यो के लिए बी एल ओ हुए सम्मानित

0
217

balia
बलिया : विधान सभा चुनाव की तैयारी में उल्लेखनीय कार्य करने वाले आधा दर्जन बीएलओ को बैरिया के उपजिलाधिकारी अरविन्द कुमार ने बुधवार को अंगवस्त्रम व घड़ी देकर सम्मानित किया। वही कार्य में ढिलाही बरतने वाले को खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहने को चेताया ।

प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मण छपरा पर तैनात बीएलओ अजय कुमार तिवारी, जूहा दतहा पर तैनात रिंकू देवी, प्राथमिक विद्यालय दुर्जनपुर पर तैनात गोविन्द शरण श्रीवास्तव , जूहा हेमंतपुर पर तैनात सरिता देवी, मधुबनी में तैनात विद्यावती देवी, व बैरिया में तैनात सलमा खातून ने निर्वाचन आयोग से प्राप्त दायित्वों को पूरी सजगता से निभाया है जिसके लिए उन्हें बैरिया तहसील सभागार में मतदाता दिवस पर समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया। वही पांच सौ नये मतदाताओ में मतदाता पहचान पत्र का वितरण किया गया।

उपजिलाधिकारी ने उपस्थित सैकड़ो लोगो को मतदान में भाग लेने के सपथ भी दिलवाई। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी के अलावा तहसीलदार मिश्री सिंह चौहान, नायाब तहसीलदार शशि कान्त मणि सहित राजस्व विभाग के सैकड़ो कर्मचारी मौजूद थे।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here